गजब हो गया! अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाई दुल्हन, 58 लाख का नुकसान हुआ लेकिन...
Advertisement
trendingNow11548870

गजब हो गया! अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाई दुल्हन, 58 लाख का नुकसान हुआ लेकिन...

Viral Wedding: दुल्हन को जिस फ्लाइट से आना था, वह साउथवेस्‍ट एयरलाइन कंपनी की फ्लाइट थी. जिस फ्लाइट से शादी के वेन्यू वाले शहर में पहुंचना था, वह फ्लाइट ही अचानक कैंसिल हो गई. फिलहाल अब महिला कुछ समय बाद फिरसे शादी करेगी.

गजब हो गया! अपनी ही शादी में नहीं पहुंच पाई दुल्हन, 58 लाख का नुकसान हुआ लेकिन...

Bride Missed Her Wedding: शादियों के वायरल वीडियो और तस्वीरें खूब धूम मचाते हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी हरकतों के चलते चर्चा में आ जाते हैं. लेकिन सोचिए कि शादी का मंडप सजा हो और सब मेहमान पहुंच गए हों और पता चले कि दुल्हन ही नहीं पहुंच पा रही है तो यह शायद बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां अपनी ही शादी में दुल्हन नहीं पहुंच पाई.

एक शहर से दूसरे शहर जाना
दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम केटी डमको है. इनकी शादी होने वाली थी और इनको एक शहर से दूसरे शहर जाना था. शादी के सारी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही थी, दूल्हे के पक्ष के सभी लोग वहां पहुंच गए थे, दुल्हन के भी कुछ साथी वहां पहुंच गए थे. 

फ्लाइट ही अचानक कैंसिल
लेकिन इसी बीच दुल्हन को जिस फ्लाइट से शादी के वेन्यू वाले शहर में पहुंचना था, वह फ्लाइट ही अचानक कैंसिल हो गई. शादी की मुहूर्त के समय दुल्हन वेन्यू पर पहुंच ही नहीं पाई, इसके बाद फिर हड़कंप मच गया. उधर मेहमान और दूल्हे के पक्ष के लोग नाराज हो गए, इधर दुल्हन एयरपोर्ट पर ही खड़ी रह गई. हालांकि इस शादी में एक और ट्विस्ट सामने निकल कर आया है.

रिजॉर्ट की बुकिंग कराई थी
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हा और दुल्हन ने मिलकर शादी के वेन्यू के लिए एक रिजॉर्ट की बुकिंग कराई थी. लेकिन शादी का दिन कैंसिल होने के बाद उसने रिफंड की राशि देने से इनकार कर दिया. इस वजह से कपल को 58 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा. इसके साथ ही कैटरिंग, फोटोग्राफी, फूलों की सजावट में भी काफी नुकसान हुआ है. 

महिला फिरसे शादी करेगी
उधर दुल्हन को जिस फ्लाइट से आना था, वह साउथवेस्‍ट एयरलाइन कंपनी की फ्लाइट थी. साउथवेस्‍ट एयरलाइंस ने कहा है कि पिछले सप्ताह की असुविधाओं के लिए माफी चाहते हैं. हम अपने ग्राहकों को लगातार सपोर्ट करते रहेंगे. अगर ग्राहकों को कोई दिक्‍कत है तो वे हमारी वेबसाइट पर आकर हमसे संपर्क कर सकते हैं. फिलहाल अब महिला कुछ समय बाद फिरसे शादी करेगी.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news