Wedding Video: दुल्हन का ऐसा रूप देखकर घबरा गए लाखों लोग, सोच में पड़ जाएंगे ससुराल वाले
Advertisement

Wedding Video: दुल्हन का ऐसा रूप देखकर घबरा गए लाखों लोग, सोच में पड़ जाएंगे ससुराल वाले

Funny Bride Video: दुल्हन की खूबसूरती देखने लायक होती है और उसे देखकर शादी में आए सभी मेहमान बेहद वाहवाही करते हैं. हालांकि, एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ने अजीबोगरीब ड्रेस पहना हुआ है.

 

Wedding Video: दुल्हन का ऐसा रूप देखकर घबरा गए लाखों लोग, सोच में पड़ जाएंगे ससुराल वाले

Bride Groom Video: शादी वाले दिन दुल्हन बेहद ही खूबसूरत दिखना चाहती है और इसके लिए वह पहले से ही प्लानिंग करके रखती है. शादी में क्या पहनना है और कहां से मेकअप करवाना है. यह सब पहले से ही तय होता है. दुल्हन का शादी का ड्रेस और गहना काफी इम्पॉर्टेंट होता है. शादी वाले दिन वह लहंगा पहनेगी तो कैसी लगेगी, इसका भी अंदाजा लगा लिया जाता है. लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलरी भी काफी जरूरी है. इसकी तैयारी भी पहले से ही करनी होती है और जब दुल्हन तैयार होकर स्टेज पर आती है तो उसे देखकर सभी तारीफ के पुल बांधते हैं. जी हां, दुल्हन की खूबसूरती देखने लायक होती है और उसे देखकर शादी में आए सभी मेहमान बेहद वाहवाही करते हैं. हालांकि, एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ने अजीबोगरीब ड्रेस पहना हुआ है.

दुल्हन ने अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर लोगों को चौंकाया

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन लहंगा पहने हुए बैठी हुई है, लेकिन उसने ज्वेलरी में अलग तरीके से तैयार कर रखी है. इतना ही नहीं, तैयार हुई दुल्हन कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का दिखाई दे रहा है.कुछ ही सेकेंड के वीडियो को देखकर लोग घबरा गए. उन्हें लगा कि आखिर ऐसा दुल्हन कैसे कर सकती है. अब यह समझना होगा कि लोग वायरल होने के लिए क्या-क्या नहीं करते. जी हां, इस शख्स ने वायरल होने के लिए ऐसा किया. दुल्हन की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने बैठ गई और फिर ज्वेलरी में उसने बिस्किट की नेकलेस, चूड़ी, नथुनी, मांगटीका आदि पहना हुआ है. उसे देखकर सभी दंग रह गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi sagar (@ravisagar88)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में शख्स ने खुद को कुछ ऐसे तैयार किया है, जैसे वह बिस्किट का प्रमोशन कर रही हो. बिस्किट की ज्वेलरी से लदी दुल्हन का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, यह तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ravisagar88 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक इसे वीडियो को 3 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है. यूजर्स इस वीडियो को अपने दोस्तों को टैग कर रहे हैं और मजाक बना रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो अजीबोगरीब तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा, 'तुम्हारे प्यार के लिए तड़प रही है ये दुल्हन.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ससुराल वाले दुल्हन को देखकर सोच में पड़ जाएंगे.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news