शादी में पापड़ नहीं मिला तो दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा काम, Video देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11331438

शादी में पापड़ नहीं मिला तो दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा काम, Video देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे आप

Bride Groom Video: शादी में फूफा और जीजाजी को मुंह फुलाकर गुस्साते हुए सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसी शादी देखी है जहां सिर्फ इस बात पर लड़ाई हो गई क्योंकि खाने में पापड़ नहीं मिला.

 

शादी में पापड़ नहीं मिला तो दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा काम, Video देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे आप

Bride Groom Video: शादियां कभी भी बिना ड्रामा के नहीं होती हैं, लेकिन उस खास दिन के दौरान कोई न कोई शख्स ऐसा जरूर होता है जो विवाद पैदा कर देता है. ऐसे में वहां मौजूद कुछ लोग झगड़ा शांत कराने की कोशिश करते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं कि लड़ाई में इन्वॉल्व हो जाते हैं. शादी (Wedding Video) में फूफा और जीजाजी को मुंह फुलाकर गुस्साते हुए सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसी शादी (Wedding Video Viral) देखी है जहां सिर्फ इस बात पर लड़ाई हो गई क्योंकि खाने में पापड़ नहीं मिला. झगड़ा करने वाले कोई और नहीं बल्कि दूल्हे के दोस्त ही थे. जी हां, हाल ही में केरल में एक शादी के दौरान अराजक दृश्य देखने को मिला. वजह थी सिर्फ एक पापड़.

पापड़ की वजह से हो गया झगड़ा

यह घटना कथित तौर पर अलाप्पुझा जिले में हुई थी और यह सब हमारे प्यारे 'पापड़' की वजह से हुआ. जब दूल्हे के दोस्तों ने और पापड़ मांगे तो उन्हें मना कर दिया गया, सिर्फ इसी बात पर विवाद हो गया. इस बात पर पहले आपस में बहस शुरू हुई, लेकिन थोड़ी ही देर में यह एक लड़ाई-झगड़े में बदल गया. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आखिर में पुलिस को आकर इस मामले में दखल देना पड़ा. ऑनलाइन वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के माहौल में कैसे अराजकता फैली हुई है. 

 

 

दूल्हे के दोस्तों ने शादी में की जमकर मारपीट

शादी के हॉल में दो गुट आपस में झगड़ रहे हैं, लोग एक-दूसरे को लात-घूंसे मार रहे हैं. लड़ाई इस हद तक पहुंच गई कि न केवल मुक्केबाजी हुई बल्कि कुर्सियां और मेजें भी एक-दूसरे पर फेंक दी गईं. कुछ लोगों ने खाने के टेबल के पास रखी बाल्टियों से भी वार किया. क्लिप को ट्विटर पर एक यूजर द्वारा साझा किया गया, जिसमें लिखा- 'केरल के महान 100 प्रतिशत साक्षर राज्य में, दूल्हे के दोस्तों द्वारा दावत के दौरान पापड़ की मांग करने के बाद एक शादी में लड़ाई छिड़ गई.' झड़प के बाद अलाप्पुझा पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिनकी पहचान फिलहाल की जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news