चोरी छिपे दूल्हे के कमरे में घुस गई दुल्हन, कपड़े पहनते हुए देखा तो लड़का शरमा गया; बोला- बाहर निकलो
Advertisement

चोरी छिपे दूल्हे के कमरे में घुस गई दुल्हन, कपड़े पहनते हुए देखा तो लड़का शरमा गया; बोला- बाहर निकलो

Bride Groom Video: दूल्हा-दुल्हन इतना फ्रैंक हो चुके हैं कि अब शादी वाले दिन एक-दूसरे के कमरे में जाकर देखते हैं कि आखिर दुल्हन कैसे तैयार हुई है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है.

 

चोरी छिपे दूल्हे के कमरे में घुस गई दुल्हन, कपड़े पहनते हुए देखा तो लड़का शरमा गया; बोला- बाहर निकलो

Bride Groom Video: शादी में दूल्हा और दुल्हन किस तरह का ड्रेसिंग सेंस रखते हैं, यह बेहद ही मायने रखता है. ज्यादातर दुल्हनें गाउन या फिर लहंगा ही पहनना पंसद करती हैं. वहीं, कुछ ऐसी होती हैं जो भारतीय संस्कृति की पारंपरिक परिधान साड़ी पहनकर शादी करती हैं. जबकि कुछ दूल्हे तो शेरवानी या सूट-बूट की जगह धोती और कुर्ता पहनना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड अभी ज्यादातर नहीं देखा गया है, लेकिन साउथ इंडियन शादियों में यह परिधान जरूर देखा जाता है. हालांकि, शादी के रीति-रिवाज भी थोड़े अलग होते हैं. दूल्हा-दुल्हन इतना फ्रैंक हो चुके हैं कि अब शादी वाले दिन एक-दूसरे के कमरे में जाकर देखते हैं कि आखिर दुल्हन कैसे तैयार हुई है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है.

तैयार हो रहा था दूल्हा तभी पहुंच गई दुल्हन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दुल्हन अपने होने वाले दूल्हे के कमरे में घुस जाती है. जी हां, जैसा कि हम वीडियो के शुरुआत में देख सकते हैं कि दुल्हन जब खुद तैयार हो जाती है तो वह अपने दूल्हे के कमरे में जाने के लिए उत्सुक होती है. वह यह फैसला करती है कि चोरी छिपे अपने दूल्हे के कमरे में जाकर देखेगी कि उसका दूल्हा क्या कर रहा है. दुल्हन आगे-आगे चल रही होती है और पीछे-पीछे कैमरामैन होते हैं. जैसे ही दुल्हन अचानक दूल्हे के कमरे में पहुंचती है तो वह देखती है कि उसका पार्टनर तो कपड़े पहन रहा होता है.

 

 

दुल्हन को अचानक देखकर शरमा गया दूल्हा

इस दौरान दूल्हा शरमा जाता है और तुरंत ही इशारे से वापस अपने कमरे में जाने के लिए कहती है. इस दौरान न सिर्फ दुल्हन बल्कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. हालांकि, दूल्हे के चेहरे पर स्माइल देखी जा सकती है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखना भी पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को witty_wedding ने शेयर किया है. कैप्शन में जानकारी दी गई है कि दुल्हन का नाम पायल एल लोखंडे हैं, जबकि दूल्हे का नाम निखिल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news