दुल्हन ने एंट्री के वक्त किया ऐसा काम, देखकर दूल्हे के चेहरे का उड़ गया रंग; बार-बार देखा जा रहा Video
Advertisement

दुल्हन ने एंट्री के वक्त किया ऐसा काम, देखकर दूल्हे के चेहरे का उड़ गया रंग; बार-बार देखा जा रहा Video

Bride Dance Video: भारत में जब भी शादियों का सीजन आता है तो लगता है कि कोई त्यौहार सेलिब्रेट किया जा रहा है. कई सारे इवेंट्स होते हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन के नाते-रिश्तेदार भी शामिल होते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं.

 

दुल्हन ने एंट्री के वक्त किया ऐसा काम, देखकर दूल्हे के चेहरे का उड़ गया रंग; बार-बार देखा जा रहा Video

Wedding Video: भारत में जब भी शादियों का सीजन आता है तो लगता है कि कोई त्यौहार सेलिब्रेट किया जा रहा है. कई सारे इवेंट्स होते हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन के नाते-रिश्तेदार भी शामिल होते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं. पूरा खानदान ही एक शादी में शामिल होने के लिए इकट्ठा हो जाता है. सभी खुशी-खुशी हर इवेंट में हिस्सा लेकर हर पल का आनंद लेते हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें दुल्हन अपनी एंट्री डांस लेते हुए करती है. हालांकि, सभी अपने-अपने अंदाज में एंट्री लेना पसंद करती है. कुछ डोली पर बैठकर आती हैं, तो कुछ ऐसी भी होती हैं जो गाना बजते ही डांस करते हुए आते हैं.

दुल्हन का धांसू डांस देखकर फैन हो गई पब्लिक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपने किसी रिश्तेदार की शादी याद आ जाएगी. वायरल क्लिप में एक दुल्हन को बादशाह का पॉपुलर सॉन्ग 'सजना' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है और उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है. दुल्हन ने बेहद ही शानदार लाल और सिल्वर रंग के कॉम्बिनेशन के साथ लहंगा पहना हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो को WedMeGood नाम के चैनल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में दुल्हन को बादशाह के लोकप्रिय ट्रैक पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

दुल्हन ने लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है और उनकी अदाओं ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. इंटरनेट यूजर्स भी वीडियो देखकर बेहद ही खुश हो गए. दुल्हन ने अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर आग लगा दी और उसके ऑन-पॉइंट डांस मूव्स एक हाइलाइट थे. सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स को दुल्हन का परफॉर्मेंस काफी छोटा लगा. कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news