दुल्हन ने ससुराल में जाकर की ऐसी करतूत, फिर दूल्हे को बेहोश कर बॉयफ्रेंड संग हुई रफूचक्कर; CCTV फुटेज वायरल
topStories1hindi1331693

दुल्हन ने ससुराल में जाकर की ऐसी करतूत, फिर दूल्हे को बेहोश कर बॉयफ्रेंड संग हुई रफूचक्कर; CCTV फुटेज वायरल

Luteri Dulhan: लुटेरी दुल्हन द्वारा ससुरालियों को नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश कर घर में रखा दो लाख कैश और लाखों की कीमत के जेवरात चोरी कर प्रेमी के साथ फरार होने का मामला सामने आया है.

 

दुल्हन ने ससुराल में जाकर की ऐसी करतूत, फिर दूल्हे को बेहोश कर बॉयफ्रेंड संग हुई रफूचक्कर; CCTV फुटेज वायरल

UP Luteri Dulhan Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल में लुटेरी दुल्हन द्वारा ससुरालियों को नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश कर घर में रखा दो लाख कैश और लाखों की कीमत के जेवरात चोरी कर प्रेमी के साथ फरार होने का मामला सामने आया है. 2 लाख कैश और लाखों की कीमत के जेवरात चोरी कर प्रेमी के साथ फरार लुटेरी दुल्हन (Luteri Dulan) और उसके प्रेमी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. लुटेरी दुल्हन ने 4 महीने पहले ही शादी की थी. पुलिस पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर लुटेरी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है.

लुटेरी दुल्हन की करतूत सीसीटीवी में कैद

लुटेरी दुल्हन की करतूत का हैरान करने वाला यह मामला संभल में हल्लू सराय इलाके का है. लुटेरी दुल्हन मनीषा के पति अंकुश के अनुसार, बीते बुधवार की शाम मनीषा ने घर से फरार होने की साजिश के तहत नशे की गोलियां मिलाकर पूरे परिवार के लिए खाना बनाया और सभी को खिलाया. खाना खाने के बाद नशे की गोलियां मिला दूध दूल्हे को विशेष तौर पर पिलाया. जब सभी लोग नशे की गोलियां मिला खाना खाने के बाद बेहोश हो गए तो मनीषा घर की अलमारी में रखा 2 लाख कैश और कई लाख की कीमत के सोने के जेवरात समेट कर दूसरी मंजिल की ग्रिल में बांधी गई साड़ी के सहारे उतर कर घर के नीचे इंतजार कर रहे अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

लुटेरी दुल्हन मनीषा और उसके प्रेमी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में लुटेरी दुल्हन मनीषा और उसका प्रेमी तेजी से जाते हुए दिखाई दे रहे है. लुटेरी दुल्हन मनीषा का प्रेमी मध्य प्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला बताया जा रहा है. 

लूटने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार

लुटेरी दुल्हन मनीषा के पति अंकुश ने बताया 4 महीने पहले मनीषा के साथ उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से मनीषा का व्यवहार उसके परिवार के साथ बेहद रूखा था. मनीषा घर के घरेलू कामकाज में कोई रुचि नहीं लेती थी लेकिन बीते बुधवार को मनीषा का व्यवहार आश्चर्यजनक तौर से बदल गया. मनीषा ने पूरे परिवार के लिए खाना बनाया और सभी को प्यार से खाना खिलाया. यही नहीं, मनीषा ने उसके लिए दूध भी मंगाया था, जिसे उसे खाना खिलाने के बाद खास तौर से उसकी खुशामद कर उसे पिलाया गया था. परिवार के लोग अचानक आश्चर्यजनक तौर पर बदले मनीषा के व्यवहार को समझ नहीं पाए. अगर यदि जरा भी उन्हें यह आशंका होती की खाने में नशे की गोलियां मिलाई गई हैं तो शायद मनीषा अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाती.

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल ने बताया की सदर कोतवाली थाना इलाके के हल्लू सराय के रहने वाले अंकुश सदर कोतवाली में तहरीर देकर अपनी पत्नी पर दो लाख कैश और घर में रखे जेवरात चोरी कर अपने प्रेमी के साथ भाग जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने अंकुश की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: सुनील सिंह

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news