Wedding Video: दुल्हन आई ससुराल तो दूल्हे ने चोरी से किया ऐसा काम, कैमरे में हो गया कैद
Advertisement
trendingNow11647365

Wedding Video: दुल्हन आई ससुराल तो दूल्हे ने चोरी से किया ऐसा काम, कैमरे में हो गया कैद

Bride Groom Viral Video: दूल्हा और दुल्हन को अपने रिश्तेदारों के बीच बैठे और शादी से पहले की रस्म निभाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उन्हें लाल रंग के पानी में एक सिक्का खोजना होता है.

 

Wedding Video: दुल्हन आई ससुराल तो दूल्हे ने चोरी से किया ऐसा काम, कैमरे में हो गया कैद

Bride Groom Video: भारतीय शादी के वीडियो की इंटरनेट पर एक अपनी फैन फॉलोइंग है. डांस परफॉर्मेंस से लेकर दुल्हन की एंट्री तक, रोमांटिक और फनी मोमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. दूल्हा और दुल्हन की शादी से पहले की रस्म से एक दिल को छू लेने वाली क्लिप ने पूरी तरह से नेटिजन्स का दिल जीत लिया है. शादी का दिन किसी भी कपल के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक होता है, और हर कोई अपने साथी के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए बहुत प्रयास करता है. ठीक इस दूल्हे की तरह, जो यह सुनिश्चित करता है कि उसकी दुल्हन बिना कुछ कहे शादी से पहले की रस्म जीत जाए.

दूल्हे ने दुल्हन के लिए सरेआम किया ऐसा काम

क्लिप में, दूल्हा और दुल्हन को अपने रिश्तेदारों के बीच बैठे और शादी से पहले की रस्म निभाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उन्हें लाल रंग के पानी में एक सिक्का खोजना होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे को सिक्का मिल रहा है लेकिन वह बिना किसी को बताए उसे दुल्हन की तरफ सरका देता है ताकि उसकी दुल्हन जीत सके. वीडियो में टेक्स्ट है जिस पर लिखा है, "वह आपको ढीला नहीं होने देगा." वीडियो के अंत में दुल्हन को सिक्का निकालते और एक बड़ी सी मुस्कराहट के साथ देखा जा सकता है. अपनी दुल्हन को जीतता देख दूल्हा भी मुस्कुराता नजर आया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by subh vivah (@shubhavivahh)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

इस दिल छू लेने वाले वीडियो क्लिप को हजारों बार देखा जा चुका है. यूजर्स ने अपनी दुल्हन के प्रति दूल्हे के मधुर भाव को पूरी तरह से पसंद किया. एक यूजर ने लिखा, "दिल हो तो ऐसा, सब कुछ लुटा देने को तैयार है ये दूल्हा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये कितना प्यारा वीडियो है. दूल्हे ने अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shubhavivahh नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news