Bride Video: नहीं बजा दुल्हन का फेवरेट गाना तो बीच शादी में ही करने लगी ऐसा हंगामा! देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow11397917

Bride Video: नहीं बजा दुल्हन का फेवरेट गाना तो बीच शादी में ही करने लगी ऐसा हंगामा! देखें वायरल Video

Wedding Video: दुल्हन ने अपनी शादी की एंट्री के लिए एक गाना डिसाइड किया होगा. लेकिन जब दुल्हन (Bride) का पसंदीदा गाना नहीं बजा तो दुल्हन ने शादी में आए मेहमानों के सामने ही हंगामा करना शुरू कर दिया.

Bride Video: नहीं बजा दुल्हन का फेवरेट गाना तो बीच शादी में ही करने लगी ऐसा हंगामा! देखें वायरल Video

Social Media Viral: शादी के दिन को परफेक्ट बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन कई तरीके की तैयारियां करते हैं. कपड़ों से लेकर गहनों (Jewelry) तक या गानों से लेकर डांस तक, हर चीज पहले से प्लान की जाती है. लेकिन अगर कोई चीज प्लान के मुताबिक नहीं हुई तो क्या होगा. दरअसल इस दुल्हन (Bride) के मन मुताबिक जब गाना नहीं बजा तो दुल्हन ने खूब ड्रामा किया.

नहीं बजा दुल्हन का पसंदीदा गाना

वीडियो में दिख रही ब्राइड काफी परेशान लग रही है. दरअसल दुल्हन के हाथ में वरमाला है और वो बस स्टेज (Stage) पर चढ़ने को तैयार है. लेकिन उसे अपनी एंट्री के समय प्ले किए जाने वाला सॉन्ग (Song) नहीं मिल पा रहा है. दुल्हन के चेहरे पर टेंशन भी दिखाई दे रही है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

मुंह बनाने लगी ब्राइड

दुल्हन ने ये फैसला (Decision) कर लिया है कि जब तक उसे अपना फेवरेट सॉन्ग नहीं मिलेगा, वो स्टेज पर एंट्री नहीं करेगी. दुल्हन के साथ खड़ी उसकी सहेलियां भी गाना ढूंढने में उसकी मदद (Help) करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि दुल्हन इस सबसे भी खुश नजर नहीं आ रही है और मुंह बनाती दिख रही है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.  

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. दुल्हन को देखकर कई लोगों को 'पापा की परी' याद आने लगी. कमेंट सेक्शन में कई लोग मजाक-मस्ती करते दिखाई दिए. कई यूजर्स (Social Media Users) तो इस दुल्हन को एंट्री के लिए गाने तक सजेस्ट करने लग गए. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब पसंद (Like) किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news