धोखेबाज गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड ने दी ऐसी सजा, उसके नए प्रेमी संग रची साजिश और फिर; WhatsApp Chat हुई वायरल
Advertisement

धोखेबाज गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड ने दी ऐसी सजा, उसके नए प्रेमी संग रची साजिश और फिर; WhatsApp Chat हुई वायरल

WhatsApp Chat Viral: आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर आती है, जिसके बारे में जानकर लोगों में 'प्यार, मोहब्बत, इश्क' से दूरी बनाना ही पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जब एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देकर दूसरे लड़के संग डेट कर रही होती है.

 

धोखेबाज गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड ने दी ऐसी सजा, उसके नए प्रेमी संग रची साजिश और फिर; WhatsApp Chat हुई वायरल

Boyfriend WhatsApp Chat: कहते हैं कि जब इंसान प्यार में अंधा होता है तो उसे सही-गलत का कुछ नहीं पता चलता, लेकिन जब असलियत उसके सामने आती है तो आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. फिलहाल, आज के दौर में प्यार में धोखा देना आम हो चुका है. बेहद ही कम ही लोग हैं जो अपने प्यार पर पूरी तरह से भरोसा कर पाते हैं और उसका पार्टनर पूरी सच्चाई से उसका साथ निभाता है. आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर आती है, जिसके बारे में जानकर लोगों में 'प्यार, मोहब्बत, इश्क' से दूरी बनाना ही पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जब एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देकर दूसरे लड़के संग डेट कर रही होती है.

धोखेबाज गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड ने सिखाया पाठ

जब लड़की के बॉयफ्रेंड को इस बारे में शक हुआ तो उसने सीधे लड़की से बात करने के बजाय उसके नए पार्टनर से बात करने की कोशिश की. आप सोच रहे होंगे कि बॉयफ्रेंड ने लड़के को धमकाया होगा और कहा होगा कि लड़की से दूर हो जाओ, वैगरह-वैगरह. जी नहीं, ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि उसने उसके नए पार्टनर से ब्रो-कोड में बात की. उल्टा उस शख्स से मदद की गुहार लगाई. जैसा कि आप वायरल होने वाले स्क्रीनशॉट से समझ सकते हैं कि लड़की के बॉयफ्रेंड ने आखिर कैसे उसके नए पार्टनर से एक बात कही और वह मान गया.

नए पार्टनर से बॉयफ्रेंड ने कुछ यूं मांगी मदद

लड़की के बॉयफ्रेंड ने वॉट्सऐप पर लिखा, 'यो ब्रो'. इसके बाद लड़की के नए पार्टनर ने जानना चाहा कि आखिर वह कौन है. लड़के ने आगे बताया कि मैं तान्या का बॉयफ्रेंड हूं. फिर नए पार्टनर ने कहा कि ओके हां बताओ. इसके बाद बॉयफ्रेंड ने अच्छे से समझाते हुए कहा, 'सुनो, मैं इस चीज तुमसे क्लियर करना चाहता हूं. मुझे मालूम है कि मेरी गर्लफ्रेंड तुम्हे लेकर मुझसे चीट कर रही है और तुम उसके साइड मैन हो या फिर जो कुछ भी.. और तुम्हे पता है कि क्या? मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि अगर वह खुश है तो मैं भी खुश हूं. मामला यह है कि मेरी पास भी एक साइड गर्लफ्रेंड है. मैं तुमसे यह कहने वाला हूं कि अगर इस संडे को तुम तान्या के साथ चिल करो तो मैं भी अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर घूमने जा सकता हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

 

लड़की के नए पार्टनर ने कुछ ऐसे दिया साथ

इस पर तान्या नाम की लड़की के नए पार्टनर ने बिना कोई हिचक के यो ब्रो में जवाब दिया और आगे कहा, 'इस बारे में चिंता मत करो. मैं तुम्हारी लड़की का ख्याल रखूंगा.' आखिर में उसने डील डन वाली इमोजी भी बनाई. वॉट्सऐप पर यह चैट जमकर वायरल हो गई. लोग इस चैट को पढ़कर जमकर ठहाके लगा रहे हैं. इस स्क्रीनशॉट को घंटा नाम के इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट किया गया है. (जी न्यूज इस स्क्रीनशॉट की पुष्टि नहीं करता है, यह लोगों द्वारा प्रैंक या मजाक या वायरल करने मकसद से भी शेयर किया जा सकता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news