Viral Video: बत्तख के बच्चे को छेड़ना पड़ गया भारी, लड़का जान छुड़ाकर वहां से भागा
Advertisement

Viral Video: बत्तख के बच्चे को छेड़ना पड़ गया भारी, लड़का जान छुड़ाकर वहां से भागा

Goose Chasing: इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लड़के ने भागकर अपनी जान बचाई क्योंकि ऐसा लग रहा था जैसे बत्तख उसकी जान ले लेगा. हालांकि ऐसा नहीं था सिर्फ एक मजाक था.

Viral Video: बत्तख के बच्चे को छेड़ना पड़ गया भारी, लड़का जान छुड़ाकर वहां से भागा

Boy Running On Road: बत्तख के छोटे छोटे बच्चे दिखने में इतने क्यूट लगते हैं कि हर कोई उन्हें खिलाना पसंद करता है. ये बच्चे कई बार सड़कों पर अपनी मां के साथ दिख जाते हैं और ये एक लाइन से चलते हैं. हाल ही में एक बेहद मजेदार वीडियो सामने आया जिसमें कुछ बत्तख के बच्चे सड़क पर घुमते हुए दिखाई दिए. इन्हें देखकर एक लड़का इनके पास गया और इन्हें दुलारने लगा.

बत्तख के बच्चों को दुलारने लगा

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है और कबका है लेकिन यह वायरल हो रहा है और देखने में बाहर सुंदर लग रहा है. लड़का सड़क के किनारे जा रह इन बत्तख के बच्चों को दुलारने लगा और सामने बत्तख ने जैसे ही उसे देखा उसका पारा गरम हो गया.

उसने आव देखा ना ताव देखा
असल में बत्तख को लगा कि यह लड़का उसके बच्चों को नुकसान पहुंचा देगा, उसने आव देखा ना ताव देखा, वह सीधा बत्तख उस लड़के के ऊपर टूट पड़ी और अपनी चोंच से उसे भगाने लगी. लड़का भी वहां से जान बचाकर भागा और सामने सड़क पर दौड़ने लगा.

वीडियो की अच्छी बात यह भी है कि लड़का भी मजे लेने के मूड में भागता हुआ दिखाई दिया और बत्तख उसको पीछे से खेद रही है. वह ऐसा कर रही है जैसे एक मां अपने बच्चे के लिए किसी और से भिड़ जाती है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news