How to Loss Weight: मोटा कहकर गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, टूटा दिल लेकर 139 से 69 किलो कर लिया वजन!
Advertisement

How to Loss Weight: मोटा कहकर गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, टूटा दिल लेकर 139 से 69 किलो कर लिया वजन!

Trending News: डेलीस्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुवी नाम के लड़के को पिछले साल उसकी गर्लफ्रेंड ने यह कहकर छोड़ दिया था कि तुम बहुत मोटे हो. कुछ दिन तक लड़का ब्रेकअप के गम में डूब गया. दिल टूटने की तकलीफ से वह काफी परेशान रहा, लेकिन उसने खुद को फिट रखने की ठान ली.

कुछ ही समय में पुवी ने अपने शरीर में किया कमाल का बदलाव

A Heavyweight Boy Loss his Half Weight After Breakup: मोटे शरीर से लोगों को काफी दिक्कत होती है, ये अक्सर आपने पढ़ा होगा. मोटे लोगों का काफी मजाक भी दूसरे उड़ाते हैं. आपने ऐसे कई केस भी देखे होंगे जिसमें मोटापे की वजह से रिलेशन तक टूट होगा. हाल ही में एक ऐसा ही केस सामने आया है जिसमें एक लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके अधिक वजन की वजह से छोड़ दिया. यह बात लड़के को बुरी लगी औऱ उसने अपना वजन आधा घटा लिया. इस लड़के के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा इन दिनों मीडिया और सोशल मीडिया हर तरफ हो रही है.

टिकटॉक पर शेयर किया अपना अनुभव

डेलीस्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुवी नाम के लड़के को पिछले साल उसकी गर्लफ्रेंड ने यह कहकर छोड़ दिया था कि तुम बहुत मोटे हो. कुछ दिन तक पुवी ब्रेकअप के गम में डूबे रहे. दिल टूटने की तकलीफ से वह काफी परेशान रहे, लेकिन उन्होंने खुद को फिट रखने का प्रण किया. इसके बाद उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव किया. पुवी ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि  कैसे उन्होंने अपना वजन करीब 139 किलो से लगभग 69 किलोग्राम कर लिया.

फिट बनाने के लिए जिम से की शुरुआत

वीडियो में पुवी ने बताया कि गर्लफ्रेंड के छोड़कर जाने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने जिम जॉइन कर लिया था. पहले उन्होंने वजन कम किया. इसके बाद फिटनेस और लुक पर काम किया. कुछ महीने बाद उनके एब्स भी निकल गए. पुवी बताते हैं कि पहले वे XXXL साइज के कपड़े पहनते थे, लेकिन अब वह L साइज के कपड़े पहन रहे हैं. उन्होंने अपने लुक पर भी काफी काम किया है और यह पहले से काफी हद तक बदल गया है. पुराने लोग उन्हें देखकर हैरान हो जाते हैं कि आखिर इतनी जल्दी इतना बदलाव कैसे आ गया. पुवी ने फिटनेस जर्नी शेयर करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह नीले रंग की जैकेट पहने खड़े हैं और उनके बगल में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड खड़ी है.

खान-पान का रखा खास ध्यान

पुवी अपने इतने बड़े ट्रांसफॉर्मेशन का श्रेय कड़ी मेहनत और डाइट को देते हैं. वह कहते हैं कि जिम में एक्सरसाइज करने के साथ ही मैंने अपनी डाइट पर भी फोकस किया. वजन कंट्रोल के लिए डाइट पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होती है. वह डाइट में प्रोटीन डाइट लेते थे. उन्होंने डाइट में हरी सब्जियों, कार्ब, चिकन, अंडे, ब्रेड आदि को शामिल किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news