Viral Video: शादी में रिश्तेदारों को ले जाने के लिए पूरी फ्लाइट कर ली बुक, लाखों लोगों ने देखा यह वायरल वीडियो
Advertisement

Viral Video: शादी में रिश्तेदारों को ले जाने के लिए पूरी फ्लाइट कर ली बुक, लाखों लोगों ने देखा यह वायरल वीडियो

Wedding Video:  इस वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया था और शेयर किए किए जाने के बाद से इसे 10.2 मिलियन व्यूज और सात लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फोटो साभार:  shreyaa_shaah

Wedding Video Viral:  भारतीय शादियां एक मंहगा और भव्य आयोजन है. खाने से लेकर सजावट और मेहमानों की सूची तक, सब कुछ पहले से ही योजनाबद्ध तरीके से किया जाता है ताकि हर कोई इस भव्य आयोजन का आनंद उठा सके. कोविड महामारी के कारण पिछले दो वर्षों से लोग अपने घरों में कैद थे और शादियों के आलीशान आयोजन नहीं हो पा रहे थे. अब, जैसे-जैसे विभिन्न देश पर्यटकों को फिर से अनुमति देना शुरू कर रहे हैं और तो डेस्टिनेशन वेडिंग को फिर से प्रमुखता मिलने लगी है.

ऐसी ही एक डेस्टिनेशन वेडिंग में एक जोड़े ने अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ उड़ान भरने के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली. इंस्टाग्राम यूजर श्रेया शाह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में यूजर का कहना है कि उसने अपनी बहन की शादी के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली.

 

श्रेया शाह द्वारा शेयर किए गए कुछ सेकेंड में उसके परिवार और रिश्तेदारों को प्लेन के अंदर लहराते और मस्ती करते हुए दिखाती हैं. वीडियो के अंत में वह जोड़े भी नजर आता है जो कि शादी के बंधन में बंधने वाला है. वीडियो के बैक्ग्राउंड में एक लोकप्रिय पंजाबी गाना सुना जा सकता है.  यूजर द्वारा शेयर किए गए किस्से के मुताबिक, शादी राजस्थान के जैसलमेर में हो रही है.

इस वीडियो क्लीप के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘चलो रोल करें, अनुमान लगाएं कि हम शादी के लिए कहां जा रहे हैं?. इस वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया था और शेयर किए किए जाने के बाद से इसे 10.2 मिलियन व्यूज और सात लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news