Viral Video: Biryani के हैं फैन तो ये वीडियो मत देखिएगा, वरना टूट सकता है आपका दिल
Advertisement
trendingNow11283476

Viral Video: Biryani के हैं फैन तो ये वीडियो मत देखिएगा, वरना टूट सकता है आपका दिल

Biryani: आपने बिरयानी वेज होती है या नहीं, इस बात पर तो कई बार बहस (Argument) जरूर की होगी. लेकिन अगर आपको भी बिरयानी खाने का शौक है तो आपका दिल भी इस वीडियो (Trending Video) को देखकर टूट सकता है.

Viral Video: Biryani के हैं फैन तो ये वीडियो मत देखिएगा, वरना टूट सकता है आपका दिल

Food Lovers: हैदराबाद की बिरयानी का टेस्ट और सूरत किसी के भी मुंह में पानी लाने के लिए काफी है. कोई भी खाने का शौकीन (Foodies) यहां की बिरयानी खाने का मौका नहीं छोड़ेगा. अगर आप भी ऐसे फूडीज में शामिल हैं तो आपको भी इस वीडियो को देखकर काफी बुरा लगने वाला है. भारत में आजकल बारिश का मौसम (Monsoon) छाया हुआ है. ऐसे में जहां एक तरफ लोग घर पर खाना ऑर्डर करते हैं तो वहीं भारत की सड़कों का हाल फूड डिलीवर करने में बाधा बनता है. लेकिन इस तरह का मंजर वाकई में काफी चिंताजनक है. 

  1. बारिश के मौसम का कहर
  2. बिरयानी का हुआ बुरा हाल
  3. लोगों के रिएक्शंस हुए वायरल

बिरयानी के शौकीन लोगों को लग सकता है झटका

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में भारी बारिश हो रही है और सड़क पर भी अच्छा खासा पानी भरा हुआ है. इसके बाद कुछ ऐसा दिखाई देता है जिसे देखकर आपको भी थोड़ा बुरा लग सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

वीडियो देख टूटा लोगों का दिल

इस वीडियो में दो बिरयानी (Biryani) के मटके बारिश के पानी में बहते हुए दिखाई दे रहे हैं. किसी भी बिरयानी लवर का ये वीडियो देखकर दिल टूट सकता है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि किसी का बिरयानी ऑर्डर नहीं मिलने से कोई नाखुश होने वाला है. इस वीडियो पर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

ट्विटर पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. महज 13 सेकेंड के इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोग इस वीडियो पर चुटकियां लेते भी दिखाई दिए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news