Bikini Farmer: बिकिनी पहनकर खेती-किसानी करती है ये महिला, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब!
Advertisement

Bikini Farmer: बिकिनी पहनकर खेती-किसानी करती है ये महिला, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब!

Viral Photo: सोशल मीडिया पर जब कुछ लोगों ने इस महिला को ट्रोल करना चाहा तो उसने करारा जवाब भी दिया. महिला किसान ने लिखा कि लड़कियों को अपनी इच्‍छानुसार कपड़े पहनने चाहिए. किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए और इस बात की फिक्र नहीं करनी चाहिए  कि दूसरे उन्‍हें किस तरह देखते हैं. महिला की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं.

Bikini Farmer: बिकिनी पहनकर खेती-किसानी करती है ये महिला, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब!

Bikini Farmer Trolled For Outfits: आपने कई किसानों को खेतों में काम करते हुए देखा होगा, वे सब मेहनत करते हैं और जमीन से अनाज उपजाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. इसके साथ ही साथ वे देश सेवा भी करते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसी किसान की तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे लोग बिकिनी किसान कह रहे हैं. इस किसान की खासियत यह है कि यह बिकनी पहनकर खेती किसानी करती है.

महिला खेती किसानी करती है
दरअसल, यह महिला किसान यूरोप की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जब उसकी तस्वीरें वायरल हुईं तब लोगों को उनकी पूरी कहानी पता चली. यह महिला खेती किसानी करती है और उसे खेती किसानी का शौक भी है. महिला के पास कई घोड़े भी हैं उसे घुड़सवारी का भी शौक है. खास बात यह है कि यह महिला सिर्फ बिकिनी पहनकर खेती किसानी करती है.

बिकिनी के लिए ट्रोल किया गया
सोशल मीडिया पर शायद इसीलिए इस महिला को बिकिनी किसान कहा जा रहा है. वह @the_fancy_farmer नामक यूजरनेम से अपने अकाउंट तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं. महिला का कहना है कि उसे खेती किसानी का काम बहुत अच्छा लगता है. हाल ही में जब सोशल मीडिया पर महिला को बिकिनी के लिए ट्रोल किया गया तो महिला ने करारा जवाब भी दिया है.

'कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए'
महिला ने ट्रोलर्स से पूछा कि क्या एक महिला बिकिनी पहनकर खेती किसानी नहीं कर सकती है. उन्होंने महिलाओं से कहा कि उनकी जो इच्छा कहे उसे पहनें, किसी के कहने से उस पर कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. फिलहाल ये महिला किसान लगातार अपने खेतों से अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इन तस्वीरों में वह बिकिनी में दिख रही हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news