अगर 5 सेकेंड हो जाता लेट तो TIGER के जबड़े में होता बाइक वाला, LIVE फुटेज ने उड़ाए होश
Advertisement

अगर 5 सेकेंड हो जाता लेट तो TIGER के जबड़े में होता बाइक वाला, LIVE फुटेज ने उड़ाए होश

Tiger Attack Video: एक बाइक सवार टाइगर के हमले से बाल-बाल बचा है. जंगल में जा रहे बाइक सवार की तेजी उसकी जान पर बन आई. गनीमत यह भी रहा कि टाइगर ने भी तेजी नहीं दिखाई.

 

अगर 5 सेकेंड हो जाता लेट तो TIGER के जबड़े में होता बाइक वाला, LIVE फुटेज ने उड़ाए होश

Pilibhit Tiger Video: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बाइक सवार टाइगर के हमले से बाल-बाल बचा है. जंगल में जा रहे बाइक सवार की तेजी उसकी जान पर बन आई. गनीमत यह भी रहा कि टाइगर ने भी तेजी नहीं दिखाई और समझ गया कि गलती से यह लोग आए हैं और हमलावर नहीं हुआ. अगर बाइक सवार 5 सेकेंड भी लेट हो जाता तो उसका सिर टाइगर के जबड़े में होता. बाइक सवार ने किसी तरह बाइक को पीछे किया और टाइगर ने भी उन्हें आंखें भर कर देखा और सड़क से जंगल की ओर बढ़ गया. इस दौरान सड़क पर खड़े कार वाले शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में सबकुछ रिकॉर्ड कर लिया. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

मौत के मुंह जा फंसा बाइक सवार

दरअसल, पीलीभीत टाइगर रिजर्व के जंगल से कई रास्ते निकले हैं. नियम यह है कि जंगल के रास्ते में वाहनों को धीमी गति में चलाएं, क्योंकि जीव-जंतु इस जंगल में सड़क पर आकर रोड को पार करते हैं. बताया जा रहा एक बाघ रोड पर एक बार चहल कदमी कर रहा था. कार सवार ने पहले ही अपनी कार रोक ली थी, और अपना मोबाइल निकालकर उसे अपने कैमरे से रिकॉर्ड करने लगा. इतने में पीछे से एक बाइक सवार तेजी आया, जिसके पीछे एक और शख्स बैठा हुआ था. दोनों तेजी के साथ बाघ के करीब जा पहुंच गए. किस्मत से बाघ ने खतरा नहीं समझा, वरना उसे हमला करने में जरा भी वक्त नहीं लगता.

 

fallback

लाइव फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल

मौत के मुंह से वापस बच निकलने का लाइव फुटेज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बाघ को देखते ही बाइक सवार शख्स की हलक सूख गई. उसने फौरन ही बीच सड़क पर ब्रेक ले ली, और अपने पैरों से गाड़ी को पीछे किया. बाघ को भी समझने में देर नहीं लगी कि यह मिसअंडरस्टैंडिंग है और हमले की कोई बात नहीं है. धीरे से बाघ जंगल की ओर चला गया, इससे बाघ का स्वभाव भी पता चल गया कि बाघ कभी भी बेकार में किसी पर हमला नहीं करता. खतरा भापने के बाद ही बाघ लोगों को पर हमला करता है. सड़क पर टाइगर आने से यातायात भी प्रभावित हुआ, लेकिन उसके जाने के बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हो गया.

रिपोर्ट: मोहम्मद तारिक

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news