दूल्हे टुनटुन को दिखाया था 'सपना', जयमाला के वक्त आ गई छोटी बहन; पुलिस को बुलाया और फिर
Advertisement
trendingNow12340004

दूल्हे टुनटुन को दिखाया था 'सपना', जयमाला के वक्त आ गई छोटी बहन; पुलिस को बुलाया और फिर

Wedding News: बिहार में एक शादी में काफी हंगामा हो गया. दूल्हा टुनटुन कुमार और बारात बिहार के गायघाट से धूमधाम से बारात लेकर बरौंजा के धोबियाना गांव पहुंचे. दुल्हन सपना कुमारी के परिवार ने उनका बहुत अच्छा स्वागत किया और उन्हें स्वादिष्ट नाश्ता भी दिया. लेकिन... 

 

फोटो क्रेडिट- न्यूज 18 हिंदी

Wedding In Bihar: भारतीय शादियां किसी त्योहार से कम नहीं होतीं, जहां जश्न की धूम कम से कम 15 दिन पहले ही शुरू हो जाती है. कई रीति-रिवाजों के साथ दूल्हे और दुल्हन के परिवार मिलकर इन दिनों को जिंदगीभर यादगार बनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या हो अगर शादी के दिन कोई गलती हो जाए? बिहार में एक शादी में ऐसा ही एक वाकया हुआ, जिसके चलते बारात को थाने जाना पड़ा.

जयमाला के वक्त बदल गई दुल्हन

बिहार में एक शादी में काफी हंगामा हो गया. दूल्हा टुनटुन कुमार और बारात बिहार के गायघाट से धूमधाम से बारात लेकर बरौंजा के धोबियाना गांव पहुंचे. दुल्हन सपना कुमारी के परिवार ने उनका बहुत अच्छा स्वागत किया और उन्हें स्वादिष्ट नाश्ता भी दिया. लेकिन जयमाला की रस्म के दौरान अचानक दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयमाला से ठीक पहले दूल्हे ने दुल्हन को देखा और शादी करने से मना कर दिया. उसका कहना था कि दुल्हन को बदल दिया गया है, वो लड़की नहीं जिसे वो जानता है. इस दौरान दुल्हन के घर वाले शांत रहे. बाद में पता चला कि दूल्हा गलत नहीं था. असल में, असली दुल्हन की जगह उसकी छोटी बहन को खड़ा कर दिया गया था.

शादी में असली पेच तो असली दुल्हन बनी

इस शादी में असली पेच तो असली दुल्हन के ही कारण बना. उसे अपनी ससुराल वालों द्वारा भेजा गया लहंगा पसंद नहीं आया. उसने शादी करने से इनकार कर दिया, भले ही उसके माता-पिता और रिश्तेदारों ने उसे मनाने की बहुत कोशिश की.  लेकिन तब तक बारात तो आ चुकी थी, और असली दुल्हन तो अपनी जिद पर अड़ी हुई थी. आखिरकार, उसके परिवार ने छोटी बहन को मना लिया और उसे दुल्हन बनाकर बारात के सामने ले आए.

दूल्हे ने तब पुलिस को फोन किया. पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को शांत करने की पूरी कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ. आखिरकार उन्हें सबको थाने ले जाना पड़ा. थाने में सबको समझाने का काम SHO संजीव कुमार दूबे ने किया. किसी तरह उन्होंने असली दुल्हन को भी मना लिया और फिर उसी थाने के परिसर में स्थित संतोषी माता मंदिर में शादी हो गई.

Trending news