पार्क में बेटे संग पिकनिक मना रही मां के पास आया खतरनाक भालू, फिर देखें सांसें रोक देने वाला Video
Advertisement

पार्क में बेटे संग पिकनिक मना रही मां के पास आया खतरनाक भालू, फिर देखें सांसें रोक देने वाला Video

Picnic Viral Video: अपने बेटे के साथ पिकनिक मनाने के लिए पार्क आई थी और तभी अचानक एक भालू वहां आ पहुंचा. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

 

पार्क में बेटे संग पिकनिक मना रही मां के पास आया खतरनाक भालू, फिर देखें सांसें रोक देने वाला Video

Breath Taking Video: जंगल में कई तरह के खूंखार जानवर होते हैं और उनसे बचने के लिए लोग कुछ न कुछ जुगत लगाते हैं. हालांकि, कई बार कुछ जानवर अचानक आकर हमला कर देते हैं और बचने तक का भी समय नहीं मिलता. अपनी जान बचाने के लिए कई तरह के प्रयास करते हैं. जंगल के पास कई पार्क बनाए जाते हैं और लोग वहां पर आकर पिकनिक मनाते हैं और कुछ ऐसा ही एक महिला ने किया. वह अपने बेटे के साथ पिकनिक मनाने के लिए पार्क आई थी और तभी अचानक एक भालू वहां आ पहुंचा. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

मां-बेटे के पास आया खतरनाक भालू

फुटेज ने उस पल को कैद किया जब हाल ही में नुएवो लियोन के सैन पेड्रो गार्जा गार्सिया में चिपिन्के इकोलॉजिकल पार्क में एक काला भालू आ धमका. वायरल टिकटॉक वीडियो को दो दिन पहले शेयर किया गया था और उसके बाद से 6 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ने खुद को शांत रखा और अपने बच्चे को बचाया. भालू लड़के के सिर के पास गया और पिकनिक टेबल पर खड़े होकर खाने का आनंद उठाया. इस घटना में परिवार को कोई चोट नहीं आई और परिवार संग आमना-सामना होने के बाद भालू को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया.

 

 

भालू को देखकर घबरा गए लोग

लगभग दो मिनट तक ट्रेडिशनल मैक्सिकन खाने का आनंद लेने के बाद भी भालू का पेट नहीं भरा. उसने कई ड्रिंक्स पी लीं, एक बोतल गिरा दी, इससे पहले कि वह मेज पर जाकर और कुछ ढूंढता, उसे खाने के लिए टेबल पर सामान मिल गया और वह लगातार खाता रहा. बाद में भालू मेज से नीचे उतर गया और अधिक भोजन की तलाश में एक खाली ट्रे की ओर चला गया. वहीं, परिवार के सदस्यों में से एक ने दूर से वीडियो बना लिया. इस घटना में परिवार में से किसी को भी चोट नहीं आई, लेकिन बाकी लोगों को उनकी नई लाइफ के बारे में बताने के लिए एक कहानी मिल गई.

Trending news