Window: आपके बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखता है...महिला को दरवाजे पर मिली चिट्ठी! और फिर..
Advertisement

Window: आपके बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखता है...महिला को दरवाजे पर मिली चिट्ठी! और फिर..

Bathroom: यह तब हुआ जब एक दिन महिला अपने दरवाजे के पास गई तो उसे दरवाजे पर ही चिट्ठी पड़ी मिली. चिट्ठी को खोलते ही वह अवाक रह गई. क्योंकि चिट्ठी लिखने वाले ने लिखा कि आपके बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखाई देता है, प्लीज इसे सही करा लीजिए.

Window: आपके बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखता है...महिला को दरवाजे पर मिली चिट्ठी! और फिर..

Letter To Lady: जब घरों में मरम्मत का काम चलता है तो कई बार कुछ काम रह भी जाता है. इसी कड़ी में खिड़की के कुछ काम भी रह जाते हैं. कुछ समय पहले इंग्लैंड से एक ऐसा मामला सामने आया था जब एक महिला उस समय चकित रह गई जब उसे एक चिट्ठी मिली और उसमें लिखा था कि आपके पास रूम की खिड़की से सब कुछ दिखता रहता है. चिट्ठी लिखने वाले ने अपनी पहचान छिपाते हुए चिट्ठी में ऐसी-ऐसी चीजें लिख दीं कि महिला यह सब पढ़कर शर्म से पानी-पानी हो गई.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है. घटना के दौरान डेली मेल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि स्टॉकपोर्ट में रहने वाली एक महिला के साथ यह सब हुआ था. रिपोर्ट में स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि महिला अपने पूरे परिवार के साथ ही उस घर में रह रही थी, लेकिन तभी अचानक उनके दरवाजे पर एक चिट्ठी मिली. चिट्ठी में उस महिला के बाथरूम के बारे में लिखा गया था. जिसने अपनी पहचान तो नहीं बताई थी लेकिन काफी कुछ लिखा था.

चिट्ठी में लिखा गया था कि जब आप लोग नहाते हैं तो आपकी बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखाई देता है. बाथरूम की खिड़कियों में कुछ लगाने की जरूरत है. चिट्ठी में उस शख्स ने यह भी लिखा कि मैं दरवाजा खटखटाकर आप लोगों को शर्मिंदा नहीं करना चाहता था, इसलिए चिट्ठी लिखनी पड़ गई है. चिट्ठी पढ़कर महिला बहुत ही हैरान रह गई. उसने तत्काल अपने बाथरूम की खिड़की की मरम्मत कराई तब जाकर यह सही हुई.

डेली मेल की रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने यह भी बताया कि उससे बस यही गलती हो गई कि खिड़की बाहर से ट्रांसपैरेंट थी और वह समझ नहीं पाई. शायद यही वजह है कि बाहर से सब कुछ दिख रहा था. फिलहाल महिला ने खिड़की की मरम्मत फिर से कराई और तब जाकर वह सही हुई. यह मामला कुछ पुराना जरूर है लेकिन इन दिनों फिर से वायरल हुआ है. 

Trending news