Auto के पीछे ऑटोवाले ने ऐसे 3 शब्द लिखवाए, पब्लिक बोली- यही है जीवन का मूलमंत्र
Advertisement
trendingNow11655029

Auto के पीछे ऑटोवाले ने ऐसे 3 शब्द लिखवाए, पब्लिक बोली- यही है जीवन का मूलमंत्र

Auto Rickshaw: इस ऑटो रिक्शा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके पीछे ड्राइवर ने गजब की चीज लिखवा दी है. इस लाइन को पढ़कर कुछ लोग उससे सहमति जता रहे हैं, तो कुछ कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि भाई को अपनों से धोखा मिला है. 

Auto के पीछे ऑटोवाले ने ऐसे 3 शब्द लिखवाए, पब्लिक बोली- यही है जीवन का मूलमंत्र

Apno Se Saavdhan: सड़क पर दौड़ते ट्रक और ऑटो रिक्शा के ड्राइवर शायरी पसंद होते हैं. उनको शायरी इतनी पसंद होती है कि वे गाड़ियों के आगे और पीछे जबरदस्त लाइनें लिखा देते हैं. इसी कड़ी में एक ऑटो रिक्शा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके पीछे एक ऐसी लाइन लिखी है जिसे पढ़कर आप सोच में पड़ जाएंगे. इस ऑटो रिक्शा के ड्राइवर ने बताने की कोशिश की है कि जीवन में किस चीज से ज्यादा सावधान रहना है.

दरअसल, यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि रोड पर एक ऑटो रिक्शा चल रहा है और किसी ने पीछे से इसका वीडियो बनाया हुआ है. यह वीडियो इसलिए बनाया हुआ है क्योंकि ऑटो रिक्शा के पिछले हिस्से पर लिखा हुआ है 'अपनो से सावधान'

असल में ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने लोगों के बीच यह संदेश देने की कोशिश की है कि आप लोग अपनों से ज्यादा सावधान रहिए. उसने इस तर्ज पर लिखाया है कि जब लोग कहीं सुनसान जगह पर जाते हैं तो लिखा रहता है कि कुत्तों से सावधान या फिर आवारा जानवरों से सावधान. इसके अलावा अन्य चीजों से भी सावधान किया जाता है. लेकिन इस ड्राइवर ने तो सीधा-सीधा लिख दिया कि अपनों से सावधान रहिए.

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. हालांकि लोगों ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने लिखा ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने जीवन का मूल मंत्र बता दिया है, तो वहीं कुछ लोग इस बात से पूरी तरह असहमत नजर आए हैं. आप भी देखें और बताइए इसमें कितनी सच्चाई है.

 

Trending news