अपने पैसों से कॉन्सर्ट में पहुंचे अर्जेंटीना के प्रेसिडेंट, गर्लफ्रेंड को देखकर स्टेज पर किया KISS
Advertisement

अपने पैसों से कॉन्सर्ट में पहुंचे अर्जेंटीना के प्रेसिडेंट, गर्लफ्रेंड को देखकर स्टेज पर किया KISS

President Javier Milei Kissing Video: अर्जेंटीना के नए चुने गए राष्ट्रपति जेवियर माइली (Javier Milei) अपनी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज के नए कॉन्सर्ट में शामिल होकर सुर्खियों में आ गए. वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राष्ट्रपति स्टेज पर ही फ्लोरेज़ को किस करते दिखाई दे रहे हैं.

 

अपने पैसों से कॉन्सर्ट में पहुंचे अर्जेंटीना के प्रेसिडेंट, गर्लफ्रेंड को देखकर स्टेज पर किया KISS

President Javier Milei: अर्जेंटीना के नए चुने गए राष्ट्रपति जेवियर माइली (Javier Milei) अपनी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज के नए कॉन्सर्ट में शामिल होकर सुर्खियों में आ गए. वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राष्ट्रपति स्टेज पर ही फ्लोरेज़ को किस करते दिखाई दे रहे हैं. फ्लोरेज ने एक सुनहरे रंग के लियोटार्ड पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. रोक्सी थिएटर में हुए इस कॉन्सर्ट के दौरान राष्ट्रपति माइली के साथ उन्होंने स्टेज शेयर किया. राष्ट्रपति जेवियर माइली रात 9:40 बजे कॉन्सर्ट में पहुंचे. लोकल न्यूज पोर्टल क्लैरिन के मुताबिक, उन्होंने खुद के पैसों से टिकट्स खरीदे थे.

अर्जेंटिना के प्रेसिडेंट ने गर्लफ्रेंड को किया किस

कॉन्सर्ट में प्रेसिडेंट जेवियर ने दर्शकों को संबोधित किया और अर्जेंटीना के लिए आने वाली चुनौतियों की बात स्वीकारते हुए देश की तरक्की पर जोर दिया. ये कोई पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव के बाद नवंबर में लाइव टीवी पर भी वे दोनों किस करते हुए देखे गए थे. कॉन्सर्ट में राष्ट्रपति माइली के साथ उनकी बहन करीना और उनके सुरक्षा प्रमुख भी मौजूद थे. फ्लोरेज के अपने पिछले पति से अलग होने के बाद वो एक टॉक शो में मिले, जहां राष्ट्रपति माइली से उनका रिश्ता शुरू हुआ. अपने कॉन्सर्ट में राष्ट्रपति की मौजूदगी के लिए आभार व्यक्त करते हुए फ्लोरेज उनके साथ स्टेज पर आईं, और फिर दोनों वहां से साथ ही निकल गए.

 

 

इंस्टाग्राम पर मिले, फिर बन गया रिश्ता

ये दोनों पहले इंस्टाग्राम पर मिले और धीरे-धीरे उनका रिश्ता बढ़ता गया. एक इंटरव्यू के दौरान फ्लोरेज ने मजाक में कहा था कि इतने बड़े पद पर राष्ट्रपति को कितना अकेलापन होता होगा. अक्टूबर में दोनों ने साथ में एक और टॉक शो में आकर अपने रिश्ते की पुष्टि की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राष्ट्रपति माइली की तुलना अक्सर ट्रम्प से की जाती है. उन्होंने हाल ही में देश के लिए आर्थिक आघात के मदद की वकालत की. फ्लोरेज के साथ राष्ट्रपति की पब्लिक प्रेजेंस ग्लोबल स्टेज पर राजनीति और मनोरंजन का कॉम्बिनेशन है, जो जनता का ध्यान आकर्षित करती रही है.

Trending news