भाई को दे दी जमीन तो पिता को मारा थप्पड़, मां को बालों से पकड़कर घसीटा
Advertisement

भाई को दे दी जमीन तो पिता को मारा थप्पड़, मां को बालों से पकड़कर घसीटा

Andhra Pradesh News: जमीन के चक्कर में भाई-भाई, मां-बाप और रिश्तेदारों से लड़ते-झगड़ते देखा गया है. कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला आंध्र प्रदेश से भी सुनने को मिला है. यह परेशान करने वाले वीडियो में एक शख्स अपने माता-पिता को प्रॉपर्टी के झगड़े में बेरहमी से पीटता हुआ दिख रहा है.

 

भाई को दे दी जमीन तो पिता को मारा थप्पड़, मां को बालों से पकड़कर घसीटा

Shocking News: जमीन के चक्कर में भाई-भाई, मां-बाप और रिश्तेदारों से लड़ते-झगड़ते देखा गया है. कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला आंध्र प्रदेश से भी सुनने को मिला है. यह परेशान करने वाले वीडियो में एक शख्स अपने माता-पिता को प्रॉपर्टी के झगड़े में बेरहमी से पीटता हुआ दिख रहा है. वो अपनी मां को बालों से घसीट रहा है, बार-बार थप्पड़ मार रहा है जबकि मां रो रही है और उसे रुकने के लिए कह रही है. वीडियो में एक जगह वो अपनी मां को इतनी जोर से लात मारता है कि वो गिर जाती है, फिर भी वो मारना नहीं रोकता. मां जमीन पर रो रही है और वो अपने पिता को भी थप्पड़ मारता है.

जमीन के चक्कर में बेटे ने मां-बाप को पीटा

वीडियो में एक छोटी बच्ची उस आदमी के पास खड़ी होकर ये सब देख रही होती है. आसपास कुछ लोग भी दिख रहे हैं, लेकिन कोई भी उन लोगों की मदद के लिए आगे नहीं आया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बीते शनिवार को अन्नामय्या जिले में हुई घटना के लिए श्रीनिवासुलु रेड्डी नाम के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. बताया गया है कि श्रीनिवासुलु अपने बड़े भाई मनोहर रेड्डी को दी गई तीन एकड़ जमीन से असंतुष्ट थे और चाहते थे कि उनके माता-पिता लक्ष्मम्मा और वेंकटरामाना इस फैसले को बदल दें.

वीडियो सामने आया तो मच गया बवाल

दंपति ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता उन्होंने जहां कहीं भी हस्ताक्षर करने के लिए कहा, वहां करने के लिए तैयार हो गए, फिर भी वह उन्हें मारता रहा. स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर युवराजू ने कहा, "अपने माता-पिता के साथ दुर्व्यवहार करने वाले किसी भी व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए. माता-पिता और बुजुर्गों को ऐसी किसी भी घटना की रिपोर्ट करनी चाहिए." इस घटना के बारे में जिनको भी पता चला, उनके होश उड़ गए. ऐसी हरकत के लिए आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने के लिए की मांग की.

Trending news