बेंगलुरु का एयरपोर्ट देखकर भौचक्का रह गया अमेरिकी टूरिस्ट, बोला- ये तो दुनिया का सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट
Advertisement
trendingNow12157359

बेंगलुरु का एयरपोर्ट देखकर भौचक्का रह गया अमेरिकी टूरिस्ट, बोला- ये तो दुनिया का सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट

Viral Video: अमेरिका के ब्लॉगर कार्ल रॉक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेंगलुरु के केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपने सफर के दौरान एयरपोर्ट का वीडियो बनाया और उसकी खूब तारीफ की.

 

बेंगलुरु का एयरपोर्ट देखकर भौचक्का रह गया अमेरिकी टूरिस्ट, बोला- ये तो दुनिया का सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट

Bengaluru Airport: अमेरिका के ब्लॉगर कार्ल रॉक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेंगलुरु के केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपने सफर के दौरान एयरपोर्ट का वीडियो बनाया और उसकी खूब तारीफ की. उन्होंने बताया कि यह एयरपोर्ट कितना मॉडर्न है और पर्यावरण को ध्यान में रखकर बनाया गया है. वीडियो के कैप्शन में कार्ल रॉक ने लिखा, "क्या ये दुनिया का सबसे खूबसूरत हवाई अड्डा है? ये भारत के कर्नाटक राज्य में स्थित बेंगलुरु का नया टर्मिनल 2 है. स्किडमोर, ओविंग्स एंड मेरिल एलएलपी (एसओएम) द्वारा डिजाइन किया गया केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बेंगलुरु टर्मिनल 2, बेंगलुरु के हवाई बुनियादी ढांचे में एक अत्याधुनिक समावेश है."

एयरपोर्ट देखकर खुश हो गया अमेरिकी टूरिस्ट

कार्ल रॉक ने आगे कहा, "यह टर्मिनल देखने में तो खूबसूरत है ही, साथ ही इस्तेमाल में भी बहुत आसान है. अंदर की जगह बहुत बड़ी है और वहां से भरपूर नेचुरल लाइट आती है. यात्रियों के आने-जाने के लिए भी बहुत अच्छा इंतजाम किया गया है. साथ ही, ये एयरपोर्ट मॉडर्न टेक्नोलॉजी और पर्यावरण के अनुकूल चीजों से लैस है. टर्मिनल 2 यात्रियों के लिए हवाई यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाता है, साथ ही पर्यावरण को भी कम नुकसान पहुंचाता है." ब्लॉगर कार्ल रॉक को ये हवाई अड्डा इतना पसंद आया कि उन्होंने कहा कि इसका डिजाइन स्थानीय संस्कृति और इतिहास को दर्शाता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karl Rock (@iamkarlrock)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. अब तक इसे 70 हजार लाइक्स और 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने भी इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, "ये हवाई अड्डा तो कमाल का लग रहा है." दूसरे यूजर ने तो इसे सिंगापुर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से भी बेहतर बताया. वहीं एक और यूजर ने कहा, "सुपर कूल है!" कुछ लोगों को तो अपना अनुभव भी याद आ गया. एक यूजर ने लिखा, "बेंगलुरु. मैं वहां गया था. ये वाकई में बहुत खूबसूरत हवाई अड्डा है."

Trending news