तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाता हुआ आया बेटा, मां ने सड़क पर देखा तो मारा जोरदार थप्पड़ और रो पड़ी; देखें Video
Advertisement
trendingNow11850243

तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाता हुआ आया बेटा, मां ने सड़क पर देखा तो मारा जोरदार थप्पड़ और रो पड़ी; देखें Video

Motercycle Stunt Video: अपने वीडियो को वायरल करने के लिए वे अक्सर लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं और बाद में उन वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट कर देते हैं. इस वीडियो में भी हम कुछ ऐसा ही देखते हैं.

तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाता हुआ आया बेटा, मां ने सड़क पर देखा तो मारा जोरदार थप्पड़ और रो पड़ी; देखें Video

Ajab Gabab Video: इंडिया दुनिया में टू-व्हीलर्स मैनुफैक्चरर्स के लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक है. जब टू व्हीलर्स की बात आती है तो भारतीय ग्राहकों के लिए कई ब्रांड उपलब्ध हैं. हाल ही में, इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर भी ग्राहकों को आकर्षित करने लगे हैं. KTM जैसे ब्रांड किफायती परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल पेश करने के लिए जाने जाते हैं, जो उनकी पॉपुलैरिटी के पीछे अहम वजहों में से एक है. बहुत से लोग जिनके पास ऐसी पॉवरफुल मोटरसाइकिल्स हैं, वे अक्सर यह नहीं जानते कि उनका यूज कैसे किया जाए और वे अक्सर सड़क पर स्टंट करते हैं और लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं. एक वीडियो है जो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें एक मां अपने बेटे को तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हुए देखकर रोने लगती है.

बेटे को तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए देख डर गई मां

वीडियो को उत्तराखंड ट्रैफिक पुलिस ने अपने एक्स प्रोफाइल पर शेयर किया है. वीडियो देखकर मालूम पड़ रहा है कि यह वीडियो YouTube पर पोस्ट करने के लिए किया गया होगा. कई युवा जिनके पास महंगी और हाई क्वालिटी बाइक हैं, वह अपनी ड्राइविंग को रिकॉर्ड करने के लिए हेलमेट में कैमरा लगाते हैं. यह ट्रेंड काफी वायरल हो रहा है. ऐसा करने के लिए वे अक्सर गोप्रो जैसे एक्शन कैमरे या अन्य कैमरों का इस्तेमाल करते हैं. इस वीडियो में भी हम कुछ ऐसा ही देखते हैं, जब एक KTM RC बाइकर को सड़क के किनारे अपनी मां से बात करते हुए देखा.

 

 

उत्तराखंड ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो किया शेयर

घटना संभवतः उत्तराखंड में कहीं हुई है. दरअसल मां ने अपने बेटे को सड़क पर लापरवाही से ड्राइव करने के लिए डांट रही थी. उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लोग उससे शिकायत कर रहे हैं कि उसका बच्चा लापरवाही से बाइक चलाता है. उसने उसे ऐसा ही करते देख लिया, जिसके बाद मां का ऐसा रिएक्शन आया. मां अपने बेटे को डांटते हुए बाइक से चाबी निकालती नजर आ रही है. मां ने गुस्से में अपने बेटे को थप्पड़ भी मारा. बेटा यह कहने कोशिश कर रहा है कि सड़क पर कोई और नहीं था. उसकी मां रोने लगती है और चली जाती है. 

पहाड़ों पर होती हैं ऐसी घटनाएं

वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि सवार सड़क पर वास्तव में क्या कर रहा था, लेकिन मां की प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट है कि यह सुरक्षित नहीं था. पहाड़ी सड़क पर जोखिम स्टंट मौत को दावत देना है. वीडियो में सड़क पर एक मोड़ देख सकते हैं. लोग पहाड़ी सड़कों पर मोड़ लेते समय अपने हॉर्न का यूज नहीं करते और ऐसे मामले सामने आए हैं जहां लोगों द्वारा ब्लाइंड स्पॉट पर वाहनों को ओवरटेक करते वक्त दुर्घटनाएं हुई हैं. 

Trending news