स्कूल के मास्साब पहुंच गए कोमा में! जब स्टूडेंट ने परीक्षा में लिखा ऐसा खतरनाक जवाब
Advertisement
trendingNow11867170

स्कूल के मास्साब पहुंच गए कोमा में! जब स्टूडेंट ने परीक्षा में लिखा ऐसा खतरनाक जवाब

School Teacher In Coma: आज के समय में परीक्षा में स्टूडेंट्स द्वारा लिखी जाने वाली कॉपी की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं और कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक और स्टूडेंट की कॉपी देखने को मिली है जो अब वायरल हो रही है.

 

स्कूल के मास्साब पहुंच गए कोमा में! जब स्टूडेंट ने परीक्षा में लिखा ऐसा खतरनाक जवाब

Viral Answer Sheet: बच्चे जब भी स्कूल में पढ़ाई करने के लिए जाते हैं तो कुछ का मन लगता है, जबकि कई ऐसे होते हैं जिनका मन बिल्कुल भी नहीं लगता. पढ़ाई करने का जब मन नहीं होता तो वह परीक्षा में कुछ भी लिख कर आ जाते हैं. जिन बच्चों ने तैयारी नहीं की होती है वह परीक्षा की कॉपी में बिना लिखे ही आ जाते हैं, जबकि कई तो ऐसे होते हैं जो कुछ भी लिख देते हैं ताकि मास्टर साहब थोड़े बहुत नंबर दे दें. आज के समय में परीक्षा में स्टूडेंट्स द्वारा लिखी जाने वाली कॉपी की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं और कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक और स्टूडेंट की कॉपी देखने को मिली है जो अब वायरल हो रही है.

स्टूडेंट का आंसर सीट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें एक छात्र ने अपने टेस्ट कॉपी में ऐसी चीजें लिख दी, जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ जाएंगे. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि यह एक भूगोल की परीक्षा है और छात्र ने अपनी कॉपी में कुछ भी लिख दिया. जैसा कि आप कॉपी की शुरुआत में देख सकते हैं- "भाखड़ा नांगल डैम सतलज नदी पर बना हुआ है. सतलज नदी पंजाब में है. पंजाब सरदारों का है. सरदार पटेल भी एक सरदार थे. उन्हें भारत का लौह पुरुष भी कहा जाता है. लोहा टाटा में बनता है. लेकिन टाटा हाथ से किया जाता है और कानून के हाथ बड़े लंबे होते हैं. पं. जवाहर लाल नेहरु भी कानून जानते थे."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fun_ki_life (@fun_ki_life)

 

छात्र का जवाब देखकर दंग रह गए लोग

ऐसे ही स्टूडेंट ने अपनी परीक्षा में उल्टे-सीधे जवाब लिख दिए. सोशल मीडिया पर यह टेस्ट आंसर शीट काफी वायरल हो रहे हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फन की लाइफ नाम के हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. पोस्ट पर 33 हजार लोगों के लाइक्स हैं. इस पोस्ट पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "आधुनिक जमाने का सफल नेता बनेगा." एक अन्य ने लिखा, "यह कुछ अलग करेगा बुढ़ापे में." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मास्टर ने जीरो देकर बहुत ही अन्याय किया है." एक चौथे ने लिखा, "उस टीचर को ढूंढो कोई, जिसने ये आंसर पेपर देखा. कही वो पागल तो नहीं हो गए या कोमा में तो नहीं चले गए."

Trending news