Air India ने भरोसा तोड़ दिया- पैसेंजर को कहना पड़ा ऐसा क्योंकि वेज खाने में मिला चिकन पीस
Advertisement

Air India ने भरोसा तोड़ दिया- पैसेंजर को कहना पड़ा ऐसा क्योंकि वेज खाने में मिला चिकन पीस

Air India Passenger: एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर कर रहीं एक महिला ने उनकी शिकायत सोशल मीडिया पर डाल दी. शाकाहारी शख्स वीरा जैन ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर उन तस्वीरों को पोस्ट किया जो उन्हें कालीकट-मुंबई फ्लाइट में दी गई थीं.

 

Air India ने भरोसा तोड़ दिया- पैसेंजर को कहना पड़ा ऐसा क्योंकि वेज खाने में मिला चिकन पीस

Air India Passenger: हाल ही में एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर कर रहीं एक महिला ने उनकी शिकायत सोशल मीडिया पर डाल दी. शाकाहारी शख्स वीरा जैन ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर उन तस्वीरों को पोस्ट किया जो उन्हें कालीकट-मुंबई फ्लाइट में दी गई थीं. उन्होंने अपने सीट नंबर और अन्य जानकारी भी पोस्ट की. उनकी पोस्ट जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, कुछ लोगों ने एयरलाइन के खाने परोसने के तरीके पर सवाल उठाए. एयर इंडिया ने भी महिला को जवाब दिया और उन्हें सीधे मैसेज (DM) के जरिए उनसे संपर्क करने को कहा.

एयरलाइन्स की गलती पर मचा बवाल

एयर इंडिया की एक फ्लाइट में सफर करने वाली वीरा जैन ने सोशल मीडिया पर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया. वो शाकाहारी हैं और उनकी फ्लाइट में उन्हें चिकन वाला शाकाहारी खाने परोसा गया. उन्होंने बताया, "मेरी एयर इंडिया फ्लाइट AI582 में, मुझे शाकाहारी खाना दिया गया जिसमें चिकन के टुकड़े थे. मैं कालीकट एयरपोर्ट से फ्लाइट में चढ़ी थी. ये वो फ्लाइट थी जो शाम 6:40 बजे उड़ने वाली थी, लेकिन 7:40 बजे रवाना हुई." उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है और कई लोग एयरलाइन की लापरवाही और खाने परोसने के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं.

 

 

तस्वीर सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

वीरा जैन ने जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें साफ दिख रहा था कि पैकेट पर "शाकाहारी खाना" लिखा था, लेकिन अंदर चिकन के टुकड़े थे. उन्होंने आगे बताया, "जब मैंने केबिन सुपरवाइजर को बताया तो उन्होंने माफी मांगी. मैंने कहा कि मुझसे और मेरे दोस्त के अलावा भी इसी तरह की शिकायत एक नहीं बल्कि कई यात्रियों से आई है. लेकिन जब मैंने क्रू को बताया, तो शाकाहारी खाना ले रहे दूसरे यात्रियों को सूचित करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई." इससे साफ है कि कई यात्रियों को गलत खाना परोसा गया और एयरलाइन की तरफ से लापरवाही हुई. वीरा जैन की पोस्ट पर कई लोग एयरलाइन से जवाब मांग रहे हैं और उनकी इस लापरवाही की आलोचना कर रहे हैं.

Trending news