चुपके से कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने सड़क पर पति को पकड़ कर दी जमकर धुनाई
Advertisement
trendingNow11725364

चुपके से कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने सड़क पर पति को पकड़ कर दी जमकर धुनाई

Husband Wife Fight: दो शादी करने के चक्कर में बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पति प्रेमजीत साव की अपनी ही पत्नी ने जमकर धुनाई कर दी. करीब एक घंटे तक बिहार शरीफ सदर अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

 

चुपके से कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने सड़क पर पति को पकड़ कर दी जमकर धुनाई

Shocking News: एक पति के लिए दो पत्नियों ने आपस में लड़ाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नालंदा जिले में दो शादी करना युवक प्रेमजीत साव को काफी महंगा पड़ गया. दो शादी करने के चक्कर में बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पति प्रेमजीत साव की अपनी ही पत्नी ने जमकर धुनाई कर दी. करीब एक घंटे तक बिहार शरीफ सदर अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. गौरतलब है कि प्रेमजीत साव ने दो शादी की है. पहली पत्नी जूली कुमारी जबकि दूसरी पत्नी अनिशा कुमारी है.

बीच सड़क पर हो गई पहली और दूसरी पत्नी के बीच लड़ाई

शनिवार को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में दूसरी पत्नी अनिशा कुमारी का प्रेगनेंसी टेस्ट करवाने आया हुआ था. इसी दौरान पहली पत्नी जूली देवी भी बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पहुंच गई. पहली पत्नी जूली कुमारी का कहना है कि उसने प्रेमजीत साव से 10 साल पहले शादी की थी, जिससे 2 बच्चे भी हैं. वहीं पति प्रेमजीत साव का कहना है कि जूली कुमारी की प्रताड़ना से उसने दूसरी शादी नवादा के रहने वाली अनिशा कुमारी से कोर्ट मैरिज की.

लोगों ने बीच-बचाव करके शांत कराया मामला

अब दोनों पत्नी प्रेमजीत साव के साथ रहना चाहती है. बस इसी विवाद को लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पहली पत्नी जुली देवी ने अपने ही पति प्रेमजीत साब की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इस वीडियो साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों सड़क पर आपस में लड़ पड़े. पहली पत्नी जब पति के करीब पीटने के लिए आई तो दूसरी पत्नी शख्स के आगे खड़ी हो गई और फिर खुद पहली पत्नी से लड़ पड़ी. बीच सड़क पर काफी देर तक हंगामा मचा.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

Trending news