Accident Video: पहाड़ों पर गाड़ी चलाते समय कार ड्राइवर ने की सिर्फ एक गलती, यूं उड़ गई सामने वाली गाड़ी
Advertisement

Accident Video: पहाड़ों पर गाड़ी चलाते समय कार ड्राइवर ने की सिर्फ एक गलती, यूं उड़ गई सामने वाली गाड़ी

Trending News: वीडियो में ऐसा मालूम पड़ रहा है कि ताइगुन ड्राइवर लापरवाही से पहाड़ों पर कार चला रहा था. वह ध्यान से सड़क पर ध्यान नहीं दे रहा है और वह अचानक XUV500 को टक्कर मार देता है. दुर्घटना इतनी तीव्र थी कि XUV500 पलट गई और सड़क के किनारे पलट गई.

 

Accident Video: पहाड़ों पर गाड़ी चलाते समय कार ड्राइवर ने की सिर्फ एक गलती, यूं उड़ गई सामने वाली गाड़ी

Car Accident Video: भारत में लापरवाही से गाड़ी चलाना दुर्घटनाओं का एक प्रमुख कारण है. एक हालिया घटना में, गाड़ी चला रहे वोक्सवोगन ताइगुन (Volkswagen Taigun) ड्राइवर ने एक महिंद्रा एक्सयूवी 500 (Mahindra XUV500) कार को भंयकर टक्कर मार दी. यह घटना केरल में हुई और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में ऐसा मालूम पड़ रहा है कि ताइगुन ड्राइवर लापरवाही से पहाड़ों पर कार चला रहा था. वह ध्यान से सड़क पर ध्यान नहीं दे रहा है और वह अचानक XUV500 को टक्कर मार देता है. दुर्घटना इतनी तीव्र थी कि XUV500 पलट गई और सड़क के किनारे पलट गई.

कार एक्सीडेंट का भयानक फुटेज हुआ वायरल

ताइगुन ड्राइवर को मामूली चोटें आईं, लेकिन XUV500 के चालक और एक यात्री को गंभीर चोटें आईं. वे दोनों अस्पताल में भर्ती हैं. यह घटना एक चेतावनी है कि लापरवाही से गाड़ी चलाना कितना खतरनाक हो सकता है. न सिर्फ आपके लिए बल्कि सामने वाले को भी मुसीबत में डाल सकते हैं. जब आप गाड़ी चला रहे हों तो हमेशा पूरी तरह से सचेत रहें. सीसीटीवी फुटेज में पहाड़ी इलाके में एक वनवे यानी सिंगल-लेन रोड दिखाई दे रही है, और सड़क की सतह गीली मालूम पड़ रही है. वीडियो में, हम महिंद्रा XUV500 को बायीं ओर मुड़ते हुए देखते हैं, और वोक्सवोगन ताइगुन स्क्रीन के बायीं ओर से फ्रेम में एंट्री लेती है. 

देखें वीडियो-

बाल-बाल बच गए दोनों गाड़ियों के यात्री

जैसे ही दोनों गाड़ियां एक-दूसरे के पास आते हैं, ताइगुन ड्राइवर अपना कंट्रोल खो देता है और सीधे XUV500 से टकरा जाती है. XUV500 ड्राइवर ने सामने से आ रही ताइगुन को देख लिया, लेकिन वे टक्कर से बचने में विफल रहे. ताइगुन कार, XUV500 के पिछले हिस्से से टकरा गई, जिससे दोनों गाड़ियां ने पलट गई. ताइगुन कार आखिरकार अपनी छत पर पलटने के बाद सीधी हो गई, जबकि XUV500 उलटी रह गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहाड़ों को ऐसे छोटे एक्सीडेंट कितने बुरे परिणाम दे सकते हैं. महिंद्रा XUV गाड़ी बुरी तरह पलट गई. सौभाग्य से, दोनों वाहनों में सवार सभी यात्री सुरक्षित बच गए.

Trending news