Accident Video: सामने से आई मौत को चकमा दे गई ये लड़की, CCTV के फुटेज ने दिखाया यमराज!
Advertisement

Accident Video: सामने से आई मौत को चकमा दे गई ये लड़की, CCTV के फुटेज ने दिखाया यमराज!

Girl Car Accident Video: एक सेक्युरिटी फुटेज में सीसीटीवी कैमरे में एक भयानक दुर्घटना कैद हो गई और तब से यह वीडियो वायरल हो गया है. यह फुटेज अर्जेंटीना के एक शहर ला प्लाटा का है और ला प्लाटा सिटी काउंसिल द्वारा शेयर किया गया है. 

Accident Video: सामने से आई मौत को चकमा दे गई ये लड़की, CCTV के फुटेज ने दिखाया यमराज!

Car Accident In Argentina: अर्जेंटीना में एक सेक्युरिटी फुटेज में सीसीटीवी कैमरे में एक भयानक दुर्घटना कैद हो गई और तब से यह वीडियो वायरल हो गया है. यह फुटेज अर्जेंटीना के एक शहर ला प्लाटा का है और ला प्लाटा सिटी काउंसिल द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को रॉयटर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है, जिसमें दुर्घटना की गंभीरता का खुलासा किया गया है. लेकिन दुर्घटना से अधिक, कार दुर्घटना के फुटेज से पता चलता है कि कैसे एक महिला उस घटना से बाल-बाल बच गई, जिसमें दो कारें शामिल थीं. हालांकि, सामने आई मौत को लड़की ने चकमा दे दिया.

आखिर कब और कहां की है ये दुर्घटना का फुटेज

कथित तौर पर यह घटना 19 जुलाई, 2023 को अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा में हुई थी. जैसा कि सेक्युरिटी कैमरे में देखा गया है, संभवतः ट्रैफिक लाइट कैमरे से ली गई फुटेज में सड़क का एक चौराहा दिखाई दे रहा है, जहां काले रंग के कपड़े पहने एक महिला सड़क पार करती हुई दिखाई देती है. सीसीटीवी में वह मोमेंट कैद हो गया, जब दो तेज रफ्तार वाहन एक-दूसरे से टकरा गए और एक्सीडेंट का एंगल ऐसा था कि महिला दुर्घटना से बाल-बाल बच गई. लाल बत्ती पार करते समय दो काले रंग की एसयूवी अपना सामान्य रास्ता बदलते हुए एक-दूसरे से टकरा गईं.

 

दुर्घटना में बाल-बाल बच गई महिला, सीसीटीवी में हुआ रिकॉर्ड

महिला दुर्घटना के ठीक बीच में थी, लेकिन इस घटना में उसे कोई चोट नहीं आई क्योंकि एक कार पब्लिक बस से टकरा गई, जबकि दूसरी सड़क के बीच में रुक गई. जिस रफ्तार से दोनों कारें आपस में टकराईं, उसे देखकर लग रहा था कि अगर किस्मत को कुछ और मंजूर नहीं होता तो महिला की जान मुश्किल से बच पाती. बाद में, आपातकालीन सेवाओं द्वारा दुर्घटना में शामिल ड्राइवरों और महिला की देखभाल की गई. हालांकि, आपातकालीन सेवाओं के आने से पहले, दुर्घटना में शामिल ड्राइवर महिला के पास पहुंचा क्योंकि पैदल चलने वालों और अन्य लोगों ने दुर्घटना में शामिल दूसरे चालक की मदद की.

Trending news