Road Accident: बीच सड़क पर हो गई ऐसी गलती! सोचने का भी नहीं मिला मौका और फिर.., देखें Video
Advertisement

Road Accident: बीच सड़क पर हो गई ऐसी गलती! सोचने का भी नहीं मिला मौका और फिर.., देखें Video

Shocking Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हादसों के कई वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) देखकर आपके भी दिल की धड़कनें कुछ पल के लिए थम सकती हैं.   

Road Accident: बीच सड़क पर हो गई ऐसी गलती! सोचने का भी नहीं मिला मौका और फिर.., देखें Video

Accident Video: इस वीडियो ने ये साबित कर दिया है कि सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट (Alert) रहकर चल सकते हैं वो कम है. हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. ऐसा ही कुछ वीडियो में दिख रही महिला के साथ हुआ है. इस वीडियो (Stunning) को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो वाकई में काफी खतरनाक और दिल दहला देने वाला है.   

हुआ गजब का हादसा

इस वीडियो में एक महिला को सड़क (Road) के किनारे पर खड़े हुए देखा जा सकता है. शायद महिला को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ ही पलों के बाद उसके साथ क्या होने वाला है. अचानक से एक गाड़ी बहुत ही तेज स्पीड (Speed) से महिला की तरफ आती है. इसके बाद क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दिल दहला देने वाला वीडियो

गाड़ी (Car) से बचने के लिए क्या करना चाहिए, इसके बारे में सोचने के लिए महिला के पास न तो समय था और न ही मौका. दरअसल जैसे ही महिला सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ती है, एक गाड़ी हद से ज्यादा तेज स्पीड (Speed) से आती है, जोरदार टक्कर मारती है और फरार हो जाती है. कई लोग वीडियो में ऐसा मंजर देखकर बिल्कुल सुन्न (Shocked) से पड़ चुके थे.

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. महज 21 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को जोर का झटका जोरों से लगा है. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग खुद को कमेंट (Comment) करने से नहीं रोक पाए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news