52 साल की 'आंटी' और 21 साल का लड़का, क्यों वायरल हो रहा है इनका वीडियो?
Advertisement

52 साल की 'आंटी' और 21 साल का लड़का, क्यों वायरल हो रहा है इनका वीडियो?

Love Story: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दावा किया गया है कि एक लड़के ने अपने 31 साल बड़ी महिला से शादी रचाई और उसका कहना है कि प्यार में कोई उम्र नहीं होती.

 

52 साल की 'आंटी' और 21 साल का लड़का, क्यों वायरल हो रहा है इनका वीडियो?

Viral Story:

कहते हैं कि प्यार में सब जायज है और अगर प्यार सच्चा हो तो दुनिया वालों के कोई फर्क नहीं पड़ता. यदि कोई शख्स प्यार में पड़ जाए तो वह उम्र-जाति को नहीं देखता, बल्कि अपने दिल को अपने पार्टनर के हवाले कर देता है. आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें प्यार करने वालों की उम्र में काफी अंतर होता है, लेकिन उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं होती. हालांकि, आम लोग जब इस खबर के बारे में सुनते हैं तो दंग रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दावा किया गया है एक लड़के ने अपने 31 साल बड़ी महिला से शादी रचाई और उसका कहना है कि प्यार में कोई उम्र नहीं होती.

'52 साल की महिला, 21 साल का लड़का'
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 21 साल का लड़का वेडिंग स्टेज पर खड़ा हुआ है और उसके पीछे एक चेयर देखी जा सकती है, जो अमूमन शादियों में ही दिखाई देती है. दोनों ने ही अपने गले में माला पहन रखी है. किसी ने लड़के से पूछा कि शादी कर ली है आप दोनों ने? फिर लड़के ने हां में जवाब दिया. फिर वीडियो रिकॉर्ड वाले शख्स ने लड़के से उम्र पूछा तो उसने बताया वह 21 साल का है और उसने जिससे शादी की उस महिला की उम्र 52 साल की है. फिर सामने खड़े लोगों ने पूछा कि भाई क्या आपने सही किया तो लड़के ने जवाब दिया, 'प्यार की कोई एज नहीं होती.  प्यार कभी भी हो सकता है.

'

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने पूछा कि क्या आप लोग इस शादी से खुश हो तो महिला ने कहा कि हां खुशी हैं, हम दोनों खुश हैं. मुझे अपने आप से भी ज्यादा भरोसा है इनपर. क्योंकि मैंने तीन साल देख लिया है. इस पर लड़के ने भी कहा, 'प्यार की कोई एज नहीं होती, बस दिल देखा जाता है. इंसान अच्छा तो सब अच्छा है.' फेसबुक पर जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया, झट से वायरल हो गया. इसे अमित चतुर्वेदी नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और इनकी वरमाला होते ही कलियुग का अंतिम चरण प्रारम्भ हुआ.' यह वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news