22 साल पुरानी मारुति 800 कार बीच सड़क पर फंसी तो ट्रैफिक पुलिस ने यूं लगाया धक्का, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11891787

22 साल पुरानी मारुति 800 कार बीच सड़क पर फंसी तो ट्रैफिक पुलिस ने यूं लगाया धक्का, Video वायरल

Car Stuck On Road: भारत में, हमें ऐसे कुछ उदाहरण देखने को मिले हैं जिनमें लोगों ने शिकायत की है कि संकट की स्थिति में पुलिसकर्मी उनका सहयोग नहीं कर रहे हैं. एक ऐसा उदाहरण है, जिसमें पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद की, जो अपनी 22 साल पुरानी रिस्टोर्ड मारुति 800 में भारी ट्रैफिक के बीच फंसे हुए थे. 

22 साल पुरानी मारुति 800 कार बीच सड़क पर फंसी तो ट्रैफिक पुलिस ने यूं लगाया धक्का, Video वायरल

Maruti Suzuki Stuck On Road: भारत में, हमें ऐसे कुछ उदाहरण देखने को मिले हैं जिनमें लोगों ने शिकायत की है कि संकट की स्थिति में पुलिसकर्मी उनका सहयोग नहीं कर रहे हैं. हालांकि, यह हमेशा सच नहीं होता है, क्योंकि कई उदाहरणों से पता चलता है कि वे लोगों की मदद के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हुए अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं. यहां एक ऐसा उदाहरण है, जिसमें पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद की, जो अपनी 22 साल पुरानी रिस्टोर्ड मारुति 800 में भारी ट्रैफिक के बीच फंसे हुए थे. 

सड़क पर फंस गई 22 साल पुरानी कार

जिस उदाहरण के बारे में हम बात कर रहे हैं वह पुणे स्थित एक मशहूर वाहन रिस्टोरेशन और मरम्मत की दुकान "ब्रोटोमोटिव" के एक यूट्यूब वीडियो में बताया गया है. वीडियो की शुरुआत दुकान के मालिकों द्वारा उनकी 22 साल पुरानी मारुति 800 के रिस्टोरेशन प्रोजेक्ट के बारे में बताने से होती है, जिसे नई पेंट जॉब और मैकेनिकल मरम्मत के साथ नई लाइफ दी गई है. रंग-रंगने और मरम्मत की प्रक्रिया पूरी करने के बाद दुकान मालिकों ने थोड़ी देर के लिए पुरानी मारुति 800 लेने का फैसला किया. हालांकि, ड्राइव शुरू करने से पहले, उन्होंने ईंधन टैंक में केवल 1 लीटर पेट्रोल भरा, जो कार की गति बनाए रखने के लिए पर्याप्त नहीं था.

देखें वीडियो-

ट्रैफिक पुलिस ने कुछ ऐसे की मदद

ड्राइव शुरू करने के तुरंत बाद मारुति 800 पुणे में एक सड़क पर ट्रैफिक में फंस गई. इसके बाद मालिक ने खुद को स्थिति से बचाने के लिए अपने भाई को बुलाया, जो अपनी गाड़ी में कुछ तेल लेकर मौके पर आया. इससे पहले कि वह व्यक्ति अतिरिक्त ईंधन के साथ अपनी मोटरसाइकिल तक पहुंचता, ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने मारुति 800 के मालिकों को धक्का देकर मदद की. पीछे से और वाहन को सड़क से हटाने में उनकी मदद की. इससे फंसी कार के कारण लगा ट्रैफिक क्लियर हो गया. कार के मालिकों ने अपने यूट्यूब वीडियो में पुलिसकर्मियों के इस नेक काम का जिक्र करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि यह उनके द्वारा एक अप्रत्याशित और स्वागत योग्य कदम था.

Trending news