Money at home: ये लड़की हफ्ते में सिर्फ 20 घंटे करती है काम, फिर भी महीने के कमाती है 8 लाख रुपये!
Advertisement

Money at home: ये लड़की हफ्ते में सिर्फ 20 घंटे करती है काम, फिर भी महीने के कमाती है 8 लाख रुपये!

Woman Makes 8 Lakh Per Month: लड़की बताती है कि उसने कुछ महीनों पहले पार्ट टाइम काम शुरू किया था, लेकिन आज वो उस काम से लाखों रुपये की कमाई कर रही है. इस वजह से उसने कॉलेज की पढ़ाई तक छोड़ दी. 

Money at home: ये लड़की हफ्ते में सिर्फ 20 घंटे करती है काम, फिर भी महीने के कमाती है 8 लाख रुपये!

Woman Works 20 Hours: टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर आप भी खूब रिल्‍स बनाते होंगे और देखते भी होंगे, लेकिन क्‍या आप सोच सकते हैं कि टिकटॉक पर 15 से 20 सेकेंड के वीडियोज बनाकर कोई लाखों रुपये कमा सकता है. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं, जो सिर्फ हफ्ते में 20 घंटे काम करती है और लाखों की कमाई कर लेती है. उसे सिर्फ एक रिल्‍स पोस्‍ट करने के लिए 21 हजार रुपये मिलते हैं, उसे कुछ ही महीनों में इतनी कमाई होने लगी कि उसने कॉलेज की पढ़ाई ही छोड़ दी.   

हफ्ते में सिर्फ 20 घंटे काम और कमाई लाखों रुपये 

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, अमेरिका के जॉर्जिया की रहने वाली मैडी कोलमैन ने पार्ट टाइम काम शुरू किया था और आज वह उस काम से हफ्ते भर लाखों रुपये कमा लेती है. उसने ये काम करने के लिए अपनी कॉलेज की पढ़ाई भी छोड़ दी. वे सिर्फ हफ्ते भर में 20 घंटे काम करती हैं. 

ब्रांड्स के वीडियो बनाती है ये लड़की

मैडी एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिन्‍हें वीडियोज बनाने के लिए ब्रांड्स पैसे देते हैं, जिससे वे अपना सोशल मीडिया हैंडल करती हैं. मैडी बताती हैं कि ये काम इंफ्लुएंसिंग नहीं है क्योंकि ब्रांड्स उन्‍हें इनफ्लुएंस करने के लिए पैसे नहीं दे रहे हैं. इस काम के लिए आपको फॉलोअर्स की जरूरत भी नहीं रहती है. वे बताती हैं कि उन्‍होंने ये काम 8 महीने पहले शुरू किया फिर कुछ दिनों तक इसके लिए पढ़ाई की. 

पहले महीने में कमा लिए 4 लाख रुपये 

मैडी बताती है कि येृ काम करने के बाद उसने पेमेंट का स्ट्रक्चर बना लिया. ट्विटर और टिकटॉक पर खुद ने ही अपनी मार्केटिंग शुरू कर दी. उसे 3 हफ्ते बाद एक कस्‍टमर मिला और उसके बाद उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह बतातीं हैं कि पहले ही महीने में उन्‍होंने 4 लाख रुपये कमाए और फिर कॉलेज छोड़ दिया और पूरा समय इसी काम को देने लगी. वह महीने में 30 वीडियो बनाती हैं और अच्छी-खासी कमाई कर लेती हैं. वे 15 से 30 सेकेंड की वीडियो बनाने और उसे पोस्ट करने के लिए 21 हजार रुपये चार्ज करती हैं. आपको बता दें कि टिकटॉक पर उनके वीडियोज पर अच्छे व्यूज आते हैं लेकिन वे खुद को इनफ्लुएंसर नहीं मानती हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news