Share Market Tips: आज शेयर बाजार में इन स्‍टॉक्‍स पर नजर रखना होगा फायदेमंद! एक्‍सपर्ट ने दी बॉय रेट‍िंग
Advertisement

Share Market Tips: आज शेयर बाजार में इन स्‍टॉक्‍स पर नजर रखना होगा फायदेमंद! एक्‍सपर्ट ने दी बॉय रेट‍िंग

Sensex & Nifty: अमेर‍िकी शेयर बाजार और एसजीएक्‍स न‍िफ्टी में तेजी के बीच भारतीय शेयर बाजार में बुधवार को तेजी आने की संभावना है. एक्‍सपर्ट का अनुमान है क‍ि आने वाले समय में न‍िफ्टी 18500 के स्‍तर तक जा सकता है.

Share Market Tips: आज शेयर बाजार में इन स्‍टॉक्‍स पर नजर रखना होगा फायदेमंद! एक्‍सपर्ट ने दी बॉय रेट‍िंग

Share Market Tips Today: अगर आप भी शेयर बाजार में न‍िवेश करते हैं तो यह खबर आपके काम की है. इंड‍ियन स्‍टॉक मार्केट में प‍िछले कुछ द‍िन से चल रही उठा-पटक के बीच हम आपको कुछ ऐसे शेयर के बारे में बता रहे हैं जो आपको बुधवार को अच्‍छा र‍िटर्न दे सकते हैं. सोमवार की ग‍िरावट के बाद मंगलवार को शेयर बाजार 274 अंक चढ़कर बंद हुआ. अमेर‍िकी शेयर बाजार और एसजीएक्‍स न‍िफ्टी में तेजी के बीच भारतीय शेयर बाजार में बुधवार को तेजी आने की संभावना है. एक्‍सपर्ट का अनुमान है क‍ि आने वाले समय में न‍िफ्टी 18500 के स्‍तर तक जा सकता है.

SBI के शेयर का टारगेट प्राइस 620 रुपये
आईआईएफएल स‍िक्‍योर‍िटीज के वाइस प्रेसीडेंट अनुज गुप्‍ता ने टाटा मोटर्स के शेयर पर बाय रेट‍िंग दी है. इस शेयर के ल‍िए 412 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाकर रखा जा सकता है. इसका टारगेट प्राइस 440 रुपये है. मंगलवार को 599 रुपये के स्‍तर पर बंद हुए एसबीआई के शेयर पर अनुज गुप्‍ता के अनुसार 578 रुपये का स्‍टॉप लॉस रखा जा सकता है.  शेयर का टारगेट प्राइस 620 रुपये है.

इन शेयर में होगी अच्‍छी कमाई!
च्‍वाइस ब्रोक‍िंग के एग्‍जीक्‍यूट‍िव डायरेक्‍टर सुमित बगड़िया के अनुसार श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कॉरपोरेशन ल‍िमिटेड (Shriram Transport Finance Corporation Ltd.) का टारगेट प्राइस 1400 से 1425 रुपये है. इस शेयर पर 1300 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाकर रख सकते हैं. इसी तरह उन्‍होंने एनटीपीसी (NTPC) के शेयर पर बॉय रेट‍िंग दी है. शेयर का टारगेट प्राइस 171 से 174 रुपये है और इस पर 164 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाकर रख सकते हैं.

एसएमसी ग्‍लोबल स‍िक्‍योर‍िटीज के सीन‍ियर र‍िसर्च एनाल‍िस्‍ट मुद‍ित गोयल ने अमर राजा बैटरीज लिमिटेड (Amara Raja Batteries) और गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट (Godrej Consumer Products) पर बॉय रेट‍िंग दी है. अमर राजा बैटरीज का टारगेट प्राइस 657 रुपये रखा गया है और इसका स्‍टॉप लॉस 635 रुपये रखा जा सकता है. इसी तरह गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट का टारगेट प्राइस 856 रुपये है और इसके ल‍िए 834 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाया जा सकता है.

(डिस्‍क्‍लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन हैं. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news