Rekha Jhunjhunwala के इस स्‍टॉक ने तीन महीने में डबल क‍िया पैसा! आप भी लगाएंगे दांव?
Advertisement
trendingNow11748353

Rekha Jhunjhunwala के इस स्‍टॉक ने तीन महीने में डबल क‍िया पैसा! आप भी लगाएंगे दांव?

TARC Limited Share Price: कंपनी हाउसिंग, कमर्शियल, हॉस्पिटैलिटी, एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन, रीक्रिएशनल फैसिलिटी, होटल, रिजॉर्ट और इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स आदि पर काम करती है. कंपनी का हेड ऑफ‍िस द‍िल्‍ली में है.

Rekha Jhunjhunwala के इस स्‍टॉक ने तीन महीने में डबल क‍िया पैसा! आप भी लगाएंगे दांव?

Share Market Tips: राकेश झुनझुनवाला के दुन‍िया से जाने के बाद रेखा झुनझुनवाला का नाम स्‍टॉक मार्केट की दुन‍िया में बखूबी पहचाना जाता है. यही कारण है क‍ि कई शेयर के मामले में र‍िटेल न‍िवेशक उन्‍हें फॉलो करते हैं. रेखा झुनझुनवाला के निवेश वाली एक कंपनी के शेयर ने तीन महीने में न‍िवेशकों के पैसे को लगभग डबल कर द‍िया है. कंपनी का नाम टार्क लिमिटेड (TARC Limited) है. तीन महीने पहले ज‍िन्‍होंने टार्क लिमिटेड (TARC Limited) में एक लाख का न‍िवेश क‍िया था, आज वह बढ़कर करीब दो लाख हो गया है.

कई प्रोजेक्‍ट के ल‍िए अवार्ड म‍िला

द अनंतराज कॉरपोरेशन लिमिटेड (Anant Raj Limited) के नाम से काम करने वाली टार्क लिमिटेड (TARC Limited) देश की सबसे बड़ी रियल एस्टेट डेवलपर है. कंपनी हाउसिंग, कमर्शियल, हॉस्पिटैलिटी, एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन, रीक्रिएशनल फैसिलिटी, होटल, रिजॉर्ट और इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स आदि पर काम करती है. कंपनी का हेड ऑफ‍िस द‍िल्‍ली में है. कई प्रोजेक्‍ट के ल‍िए टार्क लिमिटेड (TARC Limited) को बेस्‍ट डेवलपर का अवार्ड म‍िल चुका है.

52 हफ्ते के हाई लेवल पर पहुंचा शेयर
टार्क लिमिटेड (TARC Limited) का शेयर इस साल 27 फरवरी को 102 रुपये के स्‍तर पर था. 14 जून को शेयर ने 172.35 रुपये का हाई टच क‍िया है. बुधवार को बंद हुए कारोबारी सत्र में यह शेयर 168.15 रुपये पर बंद हुआ है. शेयर का 52 हफ्ते का हाई लेवल 172.35 रुपये और लो लेवल 44.25 रुपये है. Rekha Jhunjhunwala के न‍िवेश पैटर्न को लोग काफी फॉलो कर रहे हैं.

आपको बता दें 10 साल तक ग‍िरावट के बाद अनंत राज के शेयर में 2021 में तेजी आई थी. 30 दिसंबर 2021 को Tarc Limited का शेयर 74.95 रुपये पर कारोबार कर रहा था. बीएसई पर उपलब्‍ध आंकड़ों के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास Tarc Limited के एक करोड़ इक्‍व‍िटी शेयर थे. बता दें 24 दिसंबर 2020 को टार्क लिमिटेड के शेयर 20 रुपये के लेवल पर थे, वहां से अब तक निवेशकों को 200 प्रत‍िशत का रिटर्न मिल चुका है.

Trending news