BCL Industries Share: फिर खबरों में आया कंपनी का स्टॉक, 3 सालों में दिया 1500 फीसदी का रिटर्न
Advertisement
trendingNow11891503

BCL Industries Share: फिर खबरों में आया कंपनी का स्टॉक, 3 सालों में दिया 1500 फीसदी का रिटर्न

Multibagger stock: शेयर मार्केट में कई स्टॉक्स ने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है. आज हम आपको एक ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger stock) के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. 

BCL Industries Share: फिर खबरों में आया कंपनी का स्टॉक, 3 सालों में दिया 1500 फीसदी का रिटर्न

Multibagger stock: शेयर मार्केट में कई स्टॉक्स ने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है. आज हम आपको एक ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger stock) के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. बीसीएल इंडस्ट्रीज एक मल्टीबैगर स्टॉक (BCL Industries share price) है, जिसने कोरोना के बाद में बंपर रिटर्न दिया है. आज कंपनी का स्टॉक 541.05 के लेवल पर कारोबार कर रहा है. वहीं, इस कंपनी के शेयर का 52 हफ्ते का रिकॉर्ड लेवल 588.00 रुपये है. 

31 रुपये से 550 पर पहुंचा शेयर

बीसीएल इंडस्ट्रीज के शेयर (BCL Industries shares) उन मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं जिसने निवेशकों को कोरोना के बाद अच्छा रिटर्न दिया है. इस शेयर में रिबाउंट देखने को मिला है. पिछले साढ़े 3 सालों में यह स्टॉक लगभग ₹31 से ₹550 के लेवल तक बढ़ गया है. इस शेयर ने निवेशकों को लगभग 1500 फीसदी का रिटर्न दिया है. 

एक साल में कितना बढ़ा स्टॉक?

पिछले एक साल में यह मल्टीबैगर स्टॉक लगभग ₹315 से बढ़कर ₹550 के स्तर पर पहुंच गया है. इस अवधि में स्टॉक ने निवेशकों को 74.34 फीसदी का रिटर्न दिया है. 

क्यों फोकस में है कंपनी का शेयर?

आपको बता दें मल्टीबैगर स्टॉक अपने बिजनेस फोकस में फेरबदल के लिए फिर से खबरों में है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने डिस्टेलरीज कारोबार पर अधिक ध्यान केंद्रित करने जा रही है. कंपनी के निदेशक मंडल ने पहले ही अपनी बठिंडा तेल इकाई को बठिंडा डिस्टिलरी स्थान पर स्थानांतरित करने की मंजूरी दे दी है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news