Adani Group के शेयर फ‍िर धड़ाम, ग‍िरकर 52 हफ्ते के न‍िचले स्‍तर पर पहुंचे ये स्‍टॉक
Advertisement

Adani Group के शेयर फ‍िर धड़ाम, ग‍िरकर 52 हफ्ते के न‍िचले स्‍तर पर पहुंचे ये स्‍टॉक

Adani Companies Share: डानी ग्रुप की कई कंपन‍ियों के शेयर में जबरदस्‍त ग‍िरावट देखी जा रही है. प‍िछले दो द‍िन में अडानी ग्रुप ऑफ कंपनीज के कुछ शेयर में जबरदस्‍त तेजी देखी गई और इनमें अपर सर्क‍िट लग गया.

Adani Group के शेयर फ‍िर धड़ाम, ग‍िरकर 52 हफ्ते के न‍िचले स्‍तर पर पहुंचे ये स्‍टॉक

Adani-Hindenburg Saga: ह‍िंडनबर्ग र‍िसर्च की र‍िपोर्ट आने के बाद अडानी ग्रुप में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. पहले ग्रुप की तरफ से अडानी एंटरप्राइजेज के एफपीओ (FPO) को कैंसल कर द‍िया गया. लेक‍िन इसके बाद अडानी ग्रुप की कई कंपन‍ियों के शेयर में जबरदस्‍त ग‍िरावट देखी जा रही है. प‍िछले दो द‍िन में अडानी ग्रुप ऑफ कंपनीज के कुछ शेयर में जबरदस्‍त तेजी देखी गई और इनमें अपर सर्क‍िट लग गया.

अडानी की कंपन‍ियों के शेयर में टूट जारी
शेयर बाजार में अडानी के स्‍टॉक में आई तेजी ज्‍यादा द‍िन बरकरार नहीं रह सकी और शुक्रवार को एक बार फ‍िर से अडानी की कंपन‍ियों के शेयर में टूट जारी है. अडानी ग्रुप ऑफ कंपनीज के अडानी ग्रीन एनर्जी, अडानी ट्रांसम‍िशन और अडानी टोटल गैस के शेयर में शुक्रवार को जबरदस्‍त ग‍िरावट देखी गई और यह टूटकर 52 हफ्ते के न‍िचते स्‍तर पर पहुंच गए. इसके अलावा अडानी पॉवर के शेयर में भी 5 प्रत‍िशत की ग‍िरावट दर्ज की गई.

1,734 रुपये पर आया अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर
सुबह 9.30 बजे ही अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर साढ़े तीन फीसदी की ग‍िरावट के साथ 1,859.55 के स्‍तर पर आ गया था. कारोबारी सत्र के दौरान शेयर 10 प्रत‍िशत ग‍िरकर इंट्रा डे में 1,734.60 अंक के स्‍तर पर आ गया. इसके अलावा दूसरी कंपन‍ियों की बात करें तो अडानी पोर्टस, अडानी व‍िल्‍मर, एसीसी, अंबुजा सीमेंट, एनडीटीवी भी 1 से 5 प्रत‍िशत ग‍िरकर कारोबार कर रहे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news