Job of the Week: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं नौकरी, ये रही पूरी डिटेल
Advertisement

Job of the Week: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं नौकरी, ये रही पूरी डिटेल

Sarkari Naukri: आप अपनी पढ़ाई और इंट्रेस्ट के मुताबिक उस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं जिसकी पात्रताओं को आप पूरा करते हों.

Job of the Week: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं नौकरी, ये रही पूरी डिटेल

Job of The Week sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए देशभर में अलग अलग विभागों में नौकरियां निकली हुई हैं. आप अपनी पढ़ाई और इंट्रेस्ट के मुताबिक उस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं जिसकी पात्रताओं को आप पूरा करते हों.

India Post Staff Car Driver Recruitment 2023 Notification
इंडिया पोस्ट ने स्टाफ कार ड्राइवर के 58 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ये पद पोस्टल सर्कल के तहत अलग अलग क्षेत्रों में उपलब्ध हैं. यदि आप 10 वीं पास हैं और सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास भारतीय डाक विभाग का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 31 मार्च 2023 तक या उससे पहले इस पद पर आवेदन कर सकते हैं.

CRPF Constable Recruitment 2023
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की तरफ से 9000 से अधिक कांस्टेबल के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इस वैकेंसी के तहत कांस्टेबल के टेक्निकल और ट्रेड्समैन के पदों को भरा जाएगा. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे 27 मार्च 2023 से सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे. 

AAICLAS Recruitment 2023
एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airport Authority of India) कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड एलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड सिक्योरिटी (CLAS) ने बंपर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के तहत सिक्योरिटी स्क्रीनर फ्रेशर भर्ती 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी  है, 19 मार्च 2023 को बंद हो जाएगी. ऐसे उम्मीदवार जो AAICLAS सिक्योरिटी स्क्रीनर फ्रेशर्स भर्ती 2023 के लिए आवेदन के इच्छुक हैं, वे इसकी ऑफिशियल वेबसाइट aaiclas.aero पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

MPPSC VAS Recruitment 2023
ऐसे कैंडिडेट्स जिन्होंने वेटरनरी साइंस से ग्रेजुएशन कर रखा हैं, वे सरकारी नौकरी की तैयारी कर लें. दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके मुताबिक वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 10 अप्रैल 2023 से की जाएगी, जो 9 मई 2023 तक चलेगी. इसके लिए लिंक एक्टिव होने पर अभ्यर्थी एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news