Advertisement
photoDetails1hindi

DU Recruitment 2023: डीयू में करना है असिस्टेंट प्रोफेसर की जॉब?, तो गार्गी कॉलेज में निकली है भर्ती

DU Recruitment 2023: दिल्ली यूनिवर्सटी में इन दिनों असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए नौकरियों की भरमार है. इसी क्रम में अब गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर नियुक्तियां होने जा रही है. इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट gargicollege.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. यहां देखें सभी डिटेल्स...

लास्ट डेट

1/5
लास्ट डेट

गार्गी कॉलेज में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 25 मार्च 2023 निर्धारित की गई है. ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी जल्द से जल्द इन पदों के लिए अप्लाई कर दें. 

2/5

खाली पदों की संख्या दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में इस भर्ती अभियान के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 100 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं. 

किस सब्जेक्ट के कितने पद खाली

3/5
किस सब्जेक्ट के कितने पद खाली

बॉटनी के 8 पद, केमेस्ट्री के 3 पद, कॉमर्स के 17 पद, इकोनॉमिक्स के 10 पद, शिक्षा के 5 पद, इंग्लिश के 8 पद, हिंदी के 5 पद, मैथ्स  के 10 पद खाली हैं. जबकि, माइक्रोबायोलॉजी के 3 पद, फिलॉसफी के 4 पद, फिजिकल एजुकेशन के 1 पद, फिजिक्स के 4 पद, पॉलिटिकल साइंस के 4 पद, साइकोलॉजी के 8 पद, संस्कृत के 1 पद, जूलॉजी के 3 पदों को भरा जाएगा. 

आवेदन शुल्क

4/5
आवेदन शुल्क

गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर  के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क 500 रुपये जमा करना होगा. जबकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और फीमेल कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं लगेगी. 

बिना एग्जाम होगा सिलेक्शन

5/5
बिना एग्जाम होगा सिलेक्शन

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा. अभ्यर्थियों को सभी जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ इंटरव्यू में शामिल होना होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़