Sarkari Naukri: Bihar ANM के इन पदों मे निकलीं भर्ती, जल्द करें आवेदन
Advertisement
trendingNow11307769

Sarkari Naukri: Bihar ANM के इन पदों मे निकलीं भर्ती, जल्द करें आवेदन

Sarkari Naukri Result: ऐसा बिलकुल न करें कि आपको कोई नौकरी अच्छी लग रही है और आप आवेदन कर रहे हैं पर उसकी पात्रताओं को पूरा नहीं कर रहे हैं.

 

Sarkari Naukri: Bihar ANM के इन पदों मे निकलीं भर्ती, जल्द करें आवेदन
LIVE Blog

Sarkari Naukri Result Updates: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के दिए देशभर के अलग अलग हिस्सों में नौकरियां निकली हुई हैं. अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो हम आपको आपके राज्य में निकली सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. हम यहां केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा निकली नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. यहां बताई गई नौकरियों के लिए योग्यताएं अलग अलग हैं. अगर आप भी इन नौकरियों के लिए मांगी गई योग्यताओं को पूरा करते हैं तो आवेदन कर सकते हैं. ऐसा भी हो सकता है कि नौकरी आपके घर के पास ही आपको मिल जाए. इसलिए यहां पूरी नजर बनाए रखें. इस बात का बहुत ध्यान रखें. ऐसा बिलकुल न करें कि आपको कोई नौकरी अच्छी लग रही है और आप आवेदन कर रहे हैं पर उसकी पात्रताओं को पूरा नहीं कर रहे हैं. ऐसी स्थिति में आपके आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा और आपके द्वारा दी गई फीस को भी वापस नहीं किया जाएगा.

18 August 2022
16:15 PM

Bihar Technical Service Commission: इस राज्य में 10709 पदों पर निकली नौकरी, महिलाएं भी कर सकती हैं आवेदन, आयु सीमा 40 साल

बिहार तकनीकी सेवा आयोग, बीटीएससी भर्ती 2022 10,709 सहायक नर्स मिडवाइफरी, एएनएम पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं और आधिकारिक वेबसाइट- pariksha.nic.in पर पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. बीटीएससी एएनएम भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 सितंबर, 2022 है. 

14:13 PM

DSSSB Admit Card 2022: दिल्ली में नौकरी के लिए होने वाले इस एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, तुरंत कर लें डाउनलोड

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने हाल ही में पटवारी के पद के लिए 20 अगस्त, 21 अगस्त, 17 सितंबर और 18 सितंबर 2022 को आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए हैं. DSSSB पटवारी परीक्षा विज्ञापन संख्या 02/21 के तहत पोस्ट कोड 48/21 के लिए तीन शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके परीक्षा में उपस्थित होने के लिए कैंडिडेट्स को डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा. अन्यथा, उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

13:26 PM

HPSC Lecturer Group B result: एचपीएससी लेक्चरर ग्रुप-बी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ आउट, इस तरह देखें अपना परिणाम

हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC)  ने जून में विभिन्न विषयों में व्याख्याता (ग्रुप-बी) और तकनीकी शिक्षा विभाग में फोरमैन इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा ली थी. अब बोर्ड ने इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करते हुए परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म कर दिया है. अगर आपने या आपके किसी परिचित ने यह परीक्षा दी थी तो आप आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

12:19 PM

IBPS Clerk admit card 2022: आईबीपीएस ने 6000 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (आईबीपीएस) ने आईबीपीएस क्लर्क परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. परीक्षा 28 अगस्त और 3 सितंबर को आयोजित की जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान 6000 से अधिक क्लर्क पदों को भरेगा. आवेदन प्रक्रिया 1 जुलाई से शुरू हुई थी और आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 21 जुलाई थी.

12:19 PM

ISRO Teacher Recruitment: इसरो में निकली सरकारी नौकरी, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन, सैलरी 1.5 लाख रुपये महीना

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो), सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र, श्रीहरिकोटा (एसडीएससी शार) ने रोजगार समाचार पत्र में प्राथमिक शिक्षक (पीआरटी), पोस्ट ग्रेजुएट शिक्षक (पीजीटी), ट्रेंड ग्रेजुएट शिक्षक (टीजीटी) समेत अलग अलग पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट यानी sdsc.shar.gov.in पर जाकर इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.  28 अगस्त 2022 तक apps.shar.gov.in पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन मांगे गए हैं. आवेदकों को उसी के लिए चयन प्रक्रिया के तहत कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) में उपस्थित होना होगा. 

11:32 AM

BPSC ने जारी किए एडमिट कार्ड, इस डायरेक्ट लिंक से कर सकते हैं डाउनलोड

BPSC बिहार लोक सेवा आयोग, बीपीएससी ने बीपीएससी एएओ एडमिट कार्ड 2022 जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने बीपीएससी सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अब आधिकारिक वेबसाइट - bpsc.bih.nic.in से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. बीपीएससी 20 अगस्त, 2022 को बीपीएससी एएओ 2022 प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करेगा. पहले, परीक्षा जुलाई को आयोजित की जानी थी, लेकिन आयोग द्वारा स्थगित कर दी गई थी.

 

11:02 AM

IIT Mandi recruitment 2022: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में रजिस्ट्रार व नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती, 27 अगस्त से पहले करें अप्लाई

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, मंडी में नौकरी का सपना देखने वालों के लिए अच्छी खबर है. यहां रजिस्ट्रेशन व नॉन-टीचिंग पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. अगर आप इस वैकेंसी में अप्लाई करना चाहते हैं तो 27 अगस्त 2022 तक अप्लाई कर दें. ऐप्लिकेशन फॉर्म ऑनलाइन जमा करना होगा. इसके लिए आईआईटी मंडी ऑफिशियल वेबसाइट iitmandi.ac.in पर विजिट करें. हालांकि फॉर्म भरने व जमा करने से पहले आपको भर्ती से संबंधित सारी जानकारी वेबसाइट पर ही जाकर देखना चाहिए.

11:00 AM

NMDC Trade Apprentice Recruitment 2022 Notification: इस नवरत्न कंपनी में निकली बंपर नौकरी, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन

NMDC लिमिटेड, इस्पात मंत्रालय के तहत एक नवरत्न सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम, ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वेल्डर, मशीनिस्ट, ऑटो इलेक्ट्रीशियन, केमिकल लैब असिस्टेंट, ब्लास्टर और अन्य सहित 130 ट्रेड अपरेंटिस पद के लिए आमंत्रित किया है. इन पदों पर चयन 25 अगस्त 2022 से निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में आईटीआई के साथ 10 + 2 प्रणाली के तहत 10 वीं पास समेत कुछ शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए.

Trending news