Sarkari Naurki: आपने की है इतनी पढ़ाई तो हो गईं मौज, 35 साल तक वालों के लिए हैं ये सरकारी नौकरी
Advertisement

Sarkari Naurki: आपने की है इतनी पढ़ाई तो हो गईं मौज, 35 साल तक वालों के लिए हैं ये सरकारी नौकरी

Jharkhand SSC Lab Assistant Recruitment 2023: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने लैब असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. JSSC लैब सहायक भर्ती 2023 के बारे में सभी जानकारी यहां दी गई है. 

Sarkari Naurki: आपने की है इतनी पढ़ाई तो हो गईं मौज, 35 साल तक वालों के लिए हैं ये सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने हाल ही में झारखंड लैब असिस्टेंट प्रतियोगी परीक्षा 2023 के संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया है. यह प्रतियोगी परीक्षा झारखंड राज्य में लैब असिस्टेंट के 690 खाली पदों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है. हर क्षेत्र में 230 वैकेंसी के साथ रसायन विज्ञान, जीव विज्ञान और भौतिकी के फील्ड में वैकेंसी हैं. 

JSSC Lab Assistant Recruitment 2023 Notification
JSSC भर्ती अभियान उन पात्र उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है जो पब्लिक सेक्टर में लैब असिस्टेंट के रूप में नौकरी हासिल करने के इच्छुक हैं. JSSC द्वारा तय किए गए पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं. परीक्षा के लिए आवेदन विंडो 5 अप्रैल से 4 मई तक खुली है, और उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लास्ट टाइम की किसी भी परेशानी से बचने के लिए समय सीमा से पहले आवेदन करें.

Jharkhand SSC Lab Assistant Exam Dates
आधिकारिक वेबसाइट पर झारखंड एसएससी लैब सहायक भर्ती 2023 तारीख के संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. हालांकि, लैब असिस्टेंट के लिए जेएसएससी भर्ती के लिए परीक्षा की तारीखें जल्द ही घोषित की जाएंगी.

JSSC Lab Assistant Notification PDF
उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से जेएसएससी लैब असिस्टेंट भर्ती 2023 पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को ठीक से पढ़ लें. 

JSSC Lab Assistant Eligibility
जेएसएससी लैब सहायक परीक्षा पात्रता मानदंड अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है. उम्मीदवार जेएसएससी लैब सहायक 2023 पात्रता की मुख्य विशेषताएं नीचे देख सकते हैं.
झारखंड एसएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 35 साल के बीच होनी चाहिए. आयु में छूट सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार लागू है.
JSSC लैब असिस्टेंट 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित स्ट्रीम में कम से कम 50 फसदी नंबरों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. JSSC लैब असिस्टेंट शिक्षा योग्यता के बारे में डिटेल्ड जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर लें. 

JSSC Lab Assistant 2023 Vacancy
JSSC लैब असिस्टेंट भर्ती 2023 ने लैब असिस्टेंट के पदों के लिए कुल 445 नौकरी की घोषणा की है.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news