Job of The Week: डीआरडीओ, यूपीएससी, रेलवे समेत यहां निकली हैं सरकारी नौकरी, जानिए आप कब तक कर सकते हैं आवेदन
Advertisement

Job of The Week: डीआरडीओ, यूपीएससी, रेलवे समेत यहां निकली हैं सरकारी नौकरी, जानिए आप कब तक कर सकते हैं आवेदन

Sarkari Recruitment 2022: यहां हमने आपको केंद्र और राज्य सरकारों के अलग अलग विभागों में निकलीं सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. इसमें 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और डिप्लोमा वालों तक के लिए नौकरियां निकलीं हुईं हैं.

Job of The Week: डीआरडीओ, यूपीएससी, रेलवे समेत यहां निकली हैं सरकारी नौकरी, जानिए आप कब तक कर सकते हैं आवेदन

Top 5 Govt Jobs of the Week: यदि आप एक सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास संघ लोक सेवा आयोग (UPSC), भारतीय सेना, रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO), इंटीग्रल कोच फैक्ट्री ICF और अन्य समेत 1900 से ज्यादा नौकरियों के लिए आवेदन करने का सुनहरा मौका है. इन विभागों ने साइंटिस्ट 'बी' और साइंटिस्ट/इंजीनियर 'बी', एमटीएस, अपरेंटिस, एरोनॉटिकल ऑफिसर, असिस्टेंट  प्रोफेसर और इंजीनियर और अन्य समेत अलग अलग जगह खाली पदों को भरा जाना है.

UPSC Recruitment 2022
संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एरोनॉटिकल ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और इंजीनियर और शिप सर्वेयर डिप्टी डायरेक्टर जनरल के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 15 जुलाई 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

UPSSSC Recruitment 2022
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने राज्य में विभिन्न ग्रुप सी पदों के लिए यूपी प्रारंभिक परीक्षा (पीईटी) 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए 18 से 40 साल की उम्र के साथ 12वीं पास करने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए 27 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है. 

Indian Army ASC Centre Recruitment 2022
पीठासीन अधिकारी, सिविलियन डायरेक्ट रिक्रूटमेंट बोर्ड, सीएचक्यू, एएससी केंद्र (दक्षिण) ने कुक, सिविलियन कैटरिंग इंस्ट्रक्टर, एमटीएस और अन्य के 458 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार इन पदों के लिए एम्प्लॉयमेंट न्यूज/रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तारीख से 21 दिनों के भीतर (15 जुलाई 2022) आवेदन कर सकते हैं.

DRDO RAC Recruitment 2022 
DRDO RAC ने 630 साइंटिस्ट 'बी' और साइंटिस्ट/इंजीनियर 'बी' पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. ये पद रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO), के डिपार्टमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (DST) और एरोनॉटिकल डिवेलपमेंट एजेंसी (ADA) में उपलब्ध हैं. आप इन पदों के लिए लिंक एक्टिव होने के 21 दिन बाद तक कर सकते हैं.

Integral Coach Factory ICF Railway Recruitment 2022
इंटीग्रल कोच फैक्ट्री (ICF), चेन्नई, रेल मंत्रालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट - pb.icf.gov.in पर अपरेंटिस के 876 पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट के साथ कम से कम 50 फीसदी नंबरों के साथ साइंस और मैथ्स सब्जेक्ट के साथ 10 वीं पास करने वाले कैंडिडेट्स इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

Railway Latest Recruitment 2022: रेलवे में निकली नौकरी, बिना एग्जाम सीधे जॉइनिंग, इस आधार पर मिलेगी जॉब

इंडिया पोस्ट में निकली सरकारी नौकरी, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन, आयु सीमा 56 साल

लाइव टीवी

Trending news