IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में बंपर भर्ती, केवल ये लोग ही कर पाएंगे आवेदन
Advertisement
trendingNow11928811

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में बंपर भर्ती, केवल ये लोग ही कर पाएंगे आवेदन

IOCL के लिए शैक्षिक योग्यताएं पद के मुताबिक अलग अलग हैं. पात्रता मानदंड को विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक IOCL अधिसूचना पीडीएफ देखें.

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में बंपर भर्ती, केवल ये लोग ही कर पाएंगे आवेदन

Indian Oil Corporation Limited (IOCL) इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने रोजगार समाचार (21-27) अक्टूबर 2023 में टेकनीशियन अपरेंटिस और ट्रेड अपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से IOCL में कुल 1720 वैकेंसी भरी जानी हैं. IOCL भर्ती 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन 21 अक्टूबर से शुरू हुआ है. कैंडिडेट्स 20 नवंबर 2023 तक अपना ऑनलाइन आवेदन फॉर्म जमा कर सकेंगे.

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार IOCL अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. टेकनीशियन या ट्रेड अपरेंटिस के रूप में भर्ती होने के लिए उन्हें लिखित परीक्षा में पास होना होगा. 

IOCL Eligibility Criteria 2023
IOCL पात्रता मानदंडों को पूरा करने के लिए, उम्मीदवारों की आयु 18 साल से लेकर 24 साल के बीच होनी चाहिए. हालांकि, शैक्षिक योग्यताएं पद के मुताबिक अलग अलग हैं. पात्रता मानदंड को विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक IOCL अधिसूचना पीडीएफ देखें.

IOCL Apprentice Recruitment 2023 Apply Online
आधिकारिक वेबसाइट पर IOCL अपरेंटिस अप्लाई ऑनलाइन लिंक एक्टिव हो गया है. आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2023 है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी उम्मीदवारी रद्द होने से बचाने के लिए आवेदन पत्र में सही जानकारी प्रदान करें. यहां IOCL भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया दी गई है.

Steps to Apply Online for IOCL Trade and Technician Recruitment

  • इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाएं.

  • होमपेज पर, What's New सेक्शन पर जाएं और उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है,  'Notification for Engagement of 1720 Trade/ Technician/ Apprentice under the Apprentice Act'

  • इसपर क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुल जाएगा. अब यहां अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें.

  • एप्लिकेश फॉर्म भरें, सभी जरूरी स्कैन किए गए डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और आवेदन फीस का भुगतान करें.

  • IOCL अपरेंटिस एप्लिकेशन फॉर्म 2023 जमा करने से पहले आपके द्वारा दर्ज किए गए डिटेल्स का रिव्यू करें.

  • भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट निकाल लें और डाउनलोड करके रख लें.

Trending news