Highest Paying Jobs: आप स्टूडेंट हैं तो मिल सकती है 7.5 लाख रुपये पैकेज वाली नौकरी, जानिए क्या हैं ऑप्शन
Advertisement
trendingNow11386887

Highest Paying Jobs: आप स्टूडेंट हैं तो मिल सकती है 7.5 लाख रुपये पैकेज वाली नौकरी, जानिए क्या हैं ऑप्शन

Jobs in India: हम आज आपको ऐसी ही नौकरियों के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको अच्छी खासी सैलरी मिल सकती है और वो भी बिना किसी एक्सपीरिएंस के.

Highest Paying Jobs: आप स्टूडेंट हैं तो मिल सकती है 7.5 लाख रुपये पैकेज वाली नौकरी, जानिए क्या हैं ऑप्शन

Jobs for Freshers: कॉलेज से पढ़ाई पूरी करने के बाद सिर्फ एक ही टारगेट होता है कि एक अच्छी नौकरी मिल जाए. तो हम आज आपको ऐसी ही नौकरियों के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको अच्छी खासी सैलरी मिल सकती है और वो भी बिना किसी एक्सपीरिएंस के. यहां जिन नौकरियों की हम जानकारी दे रहे हैं वह अलग अलग पदों के लिए फ्रेशर्स को नौकरी के ऑफर दिए जा रहे हैं.

INSIDE SALES SPECIALIST AT SKILL-LYNC
नए सेल्स के अवसरों की पहचान करने और inbound और outbound कॉल्स को संभालने की जिम्मेदारी दी जाएगी. उम्मीदवारों को भुगतान किया जाने वाला सालाना पैकेज 7.5 लाख रुपये तक है. सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को चेन्नई, दिल्ली, बैंगलोर और हैदराबाद से काम करने के लिए बुलाया जाएगा. इसके लिए आवेदन जमा करने की आखिर तारीख 2 नवंबर है.

BUSINESS ANALYST AT MONSTER INDIA
उम्मीदवारों को मार्केटिंग स्ट्रेटजी के डेवलपमेंट और funnel को काम पर रखने में कंपनी की सहायता करनी होगी. जॉब लोकेशन नोएडा में है. यहां के कर्मचारियों को सालाना 4 लाख रुपये तक का वेतन मिलेगा. आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 नवंबर है.

MANAGER OPERATIONS AT SEPTANOVE TECHNOLOGIES PRIVATE LIMITED
जॉब लोकेशन गुड़गांव है. यहां कर्मचारियों को ऑनलाइन पोर्टल का मैनेज,  वेंडर मैनेजमेंट पर काम करना और अन्य चीजों के अलावा अकाउंटिंग  की आवश्यकता होगी. चयनित होने वाले आवेदकों को 2 लाख रुपये से 2.4 लाख रुपये के बीच सालाना पैकेज मिलेगा. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 6 नवंबर है.

TECHNICAL WRITER - I AT BOOKMYSHOW
आर्किटेक्चर डायग्राम, एपीआई डॉक्यूमेंट, वीकली/मंथली ट्रैकर्स और इंजीनियरिंग रिपोर्ट को अपडेट करने पर काम करना नौकरी के लिए मुख्य जिम्मेदारियों का हिस्सा होगा. चयनित उम्मीदवारों को 3 लाख रुपये सालाना पैकेज का भुगतान किया जाएगा. जॉब लोकेशन मुंबई में है. आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news