Govt Jobs: इतनी जगहों पर निकली हैं भर्तियां, सरकारी नौकरी पाना है तो फौरन कर दें आवेदन, चूक न जाएं मौका
Advertisement

Govt Jobs: इतनी जगहों पर निकली हैं भर्तियां, सरकारी नौकरी पाना है तो फौरन कर दें आवेदन, चूक न जाएं मौका

Government Jobs Alert: एनसीएल से लेकर आरएसएमएसएसबी ने बंपर पदों पर भर्तियां निकाली हैं, जिनके लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. आप अपनी योग्यता और इच्छा के अनुसार आवेदन कर सकते हैं. 

Govt Jobs: इतनी जगहों पर निकली हैं भर्तियां, सरकारी नौकरी पाना है तो फौरन कर दें आवेदन, चूक न जाएं मौका

Government Jobs: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके काम की खबर है. कई बार ऐसा होता है कि सरकारी वैकेंसी निकलती है और युवाओं को आखिरी तारीख बीत जाने के बाद पता चलता है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ वैकेंसी की डिटेल्स लेकर आए हैं. आपको नौकरी की तलाश है तो इन जगहों पर निकली भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. कई संस्थानों में रजिस्ट्रेशन जारी हैं तो कई संस्थानों में आवेदन की आखिरी तारीख बेहद पास है. यहां देखें जरूरी डिटेल...

पीएसपीसीएल भर्ती 2023
पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 137 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास 31 जुलाई 2023 तक का समय है.

कैंडिडेट्स ऑनलाइन मोड में इसकी ऑफिशियल वेबसाइट pspcl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन के लिए शैक्षिक योग्यता इंजीनियरिंग मांगी है. आवेदन शुल्क के तौर पर 1416 रुपये का भुगतान करना होगा. 

एनएलसी रिक्रूटमेंट 2023
नेवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पद पर भर्ती निकाली है. यहां कुल 294 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इच्छुक कैंडिडेट्स 3 अगस्त 2023 तक फॉर्म भर सकते हैं. जरूरी योग्यता के तौर पर इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. आवेदन के लिए आयु सीमा 30 से 54 साल के बीच निर्धारित की गई है.

कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 854 रुपये अदा करना होगा. चयनित कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर 16,400 से लेकर 43,200 रुपये प्रतिमाह मिलेंगे. आवेदन करने और डिटेल जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट nlcindia.in पर विजिट करें. 

पावरग्रिड भर्ती 2023
पारवग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस पदों पर  भर्ती निकाली है. यहां कुल  1035 योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. बीई, बीटेक डिग्री होल्डर्स इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. एज लिमिट 18 से 25 साल तय की गई है.

कैंडिडेट्स को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है. चयनित होने पर 13,500 से लेकर 17,500 रुपये तक सैलरी प्रतिमाह मिलेगी है. आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट powergrid.in पर जाएं.

आरएसएमएसएसबी रिक्रूटमेंट 2023
राजस्थान में एग्रीकल्चर सुपरवाइजर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. आरएसएमएसएसबी ने इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से एग्रीकल्चर सुपरवाइजर के कुल 430 पदों के लिए भर्ती निकाली है. आवेदन की शुरुआत 15 जुलाई 2023 से होने जा रही है और आवेदन की लास्ट डेट 13 अगस्त 2023 है.

सिलेक्शन के लिए 21 अक्टूबर 2023 को रिटन एग्जाम आयोजित किया जाएगा. इन पदों के लिए राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. 

Trending news