Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, घर बैठे करें आवेदन
Advertisement

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, घर बैठे करें आवेदन

Sarkari Naukri in Bank: यहां बताई गई नौकरियों के लिए 10वीं 12वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और डिप्लोमा वाले तक आवेदन कर सकते हैं. भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डिवेलपमेंट एग्जीक्यूटिव (DE) के पद के संबंध में एक नोटिस पब्लिश किया है.

Sarkari Naukri: केंद्र और राज्य सरकारों के इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी, घर बैठे करें आवेदन

Government Jobs: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के हम देशभर के अलग अलग हिस्सों में निकलीं सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. यह नौकरियां केंद्र और राज्य सरकारों के अलग अलग विभागों में निकली हुई हैं. यहां बताई गई नौकरियों के लिए 10वीं 12वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और डिप्लोमा वाले तक आवेदन कर सकते हैं. 

Indian Army Recruitment 2022

इंडियन आर्मी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ट्रेड्समैन मेट और अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इन पदों के लिए कैंडिडेट्स नोटिफिकेशन पब्लिश होने के 45 दिन बाद तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया से ट्रेडमैन और वॉशरमैन के 65 पद भरे जाने हैं. 

UPSESSB TGT PGT Recruitment 2022

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स (PGT) के 4163 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 जुलाई 2022 है.

SIDBI Bank Recruitment 2022 

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डिवेलपमेंट एग्जीक्यूटिव (DE) के पद के संबंध में एक नोटिस पब्लिश किया है. इन पदों के लिए 17 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं.

IBPS RRB 2022 Recruitment

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (आईबीपीएस) ने अपनी वेबसाइट यानी आईबीपीएस पर क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (आरआरबी) में अधिकारी स्केल- I (पीओ), कार्यालय सहायक - मल्टीपरपज (क्लर्क) और अधिकारी स्केल II और III की भर्ती के लिए एक शॉर्ट नोटिफिकेश जारी किया है. इन पदों के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर 27 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

ITBP Recruitment 2022

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने 286 हेड कांस्टेबल (HC) और ASI स्टेनो पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 जुलाई 2022 है.

लाइव टीवी

Trending news