Bank Jobs 2023: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली वैकेंसी, ग्रेजुएट्स फटाफट कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow11929938

Bank Jobs 2023: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली वैकेंसी, ग्रेजुएट्स फटाफट कर दें आवेदन

BOM Recruitment 2023: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में वैकेंसी निकी है. यहां क्रेडिट ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकली हैं,  जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है. यहां भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल है, लास्ट डेट से पहले आवेदन कर दें.

Bank Jobs 2023: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली वैकेंसी, ग्रेजुएट्स फटाफट कर दें आवेदन

Bank Of Maharashtra Jobs 2023: ऐसे युवा जो बैंक में नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, बैंक ऑफ महाराष्ट्र में वैकेंसी निकली है. इन भर्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है. अगर आप बैंक में जॉब पाना चाहते हैं तो इस भर्ती के लिए जल्द से जल्द बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर आवेदन कर दें, क्योंकि समय कम बचा है. इस भर्ती के माध्यम से बैंक ने क्रेडिट ऑफिसर के 100 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. 

महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन करने और फॉर्म में करेक्शन की लास्ट डेट 6 नवंबर 2023 है. जबकि, आवेदन फॉर्म प्रिंट करने की लास्ट डेट 21 नवंबर 2023 है. कैंडिडेट्स 6 नवंबर तक ही ऑनलाइन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. 

वैकेंसी डिटेल
बैंक इस भर्ती के जरिए कुल 100 पदों पर भर्ती करने जा रही है. इनमें से क्रेडिट ऑफिसर स्केल II के 50 पद और क्रेडिट ऑफिसर स्केल III के 50 पद भरे जाने हैं.

अप्लाई करने के लिए योग्यता
कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कम से कम 60 परसेंट मार्क्स के साथ ग्रेजुएशन किया हो. एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स के लिए ये 55 नंबर होने जरूरी हैं.

आयु सीमा
क्रेडिट ऑफिसर स्केल II के लिए आयु सीमा 25 -32 साल है. जबकि,  क्रेडिट ऑफिसर स्केल III के लिए आयु सीमा 25 -35 साल तय की गई है. अन्य डिटेल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले यूआर, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 1,180 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 118 रुपये अदा करना होगा. 

आवेदन करने का आसान तरीका
सबसे पहले बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाएं.
यहां 'Careers' टैब पर क्लिक करके 'Recruitment Process – Current Openings' के विकल्प पर जाएं.
यहां 'Recruitment Of Credit Officers Scale II & III Project 2023 – 24' के लिंक पर जाएं. 
यहां अपना रजिस्टर करें और एप्लीकेशन फॉर्म भरकर सबमिट कर दें.
निर्धारित फीस भरने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म जमा कर दें.

भर्ती का ऑफिशियल नोटिस देखने और आवेदन करने के लिए के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news