4 लाख कमाने वाली महिला को 1 करोड़ वाले दूल्हे की तलाश, यूजर ने सोशल मीडिया पर किए फनी कॉमेंट्स
Advertisement

4 लाख कमाने वाली महिला को 1 करोड़ वाले दूल्हे की तलाश, यूजर ने सोशल मीडिया पर किए फनी कॉमेंट्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 37 साल की महिला की अपनी जीवनसाथी चुनने के लिए अपेक्षाएं खूब वायरल हो रही हैं. इसको लेकर बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. खास बात ये है कि इन महिला का वार्षिक आय 4 लाख है और ये एक ऐसे हमसफर की तलाश में हैं जिनकी वार्षिक आय कम से कम एक करोड़ है.

 

4 लाख कमाने वाली महिला को 1 करोड़ वाले दूल्हे की तलाश, यूजर ने सोशल मीडिया पर किए फनी कॉमेंट्स

आज सोशल मीडिया के दौर में हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता है. इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के अनुसार एक 37 साल की महिला ने अपनी जीवनसाथी चुनने के लिए मेट्रोमेनीयल ऐप पर कुछ अपेक्षाएं शेयर किया है. इसको लेकर बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसका स्क्रिनशॉट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जो मराठी लिखा हुआ है. इसको इंग्लिश में ट्रॉस्लेट किया गया तो पता चला कि ये महिला 10 सोलों से नौकरी कर रही है. इनकी वार्षिक आय 4 लाख है. 

यूरोप के इटली का दूल्हा भी चलेगा...

आज के समय बहुत से मेट्रोमोनीयल ऐप हैं जहां लोग जीवनसाथी खोजने के लिए अपनी प्रोफाइल बनाते हैं. ये पोस्ट भी इसी का एक उदाहरण है. इस महिला की एक्सपेक्टेशन है कि इनके हमसफर की वार्षिक आय 1 करोड़ होनी चाहिए. इस एक्सपेक्टेशन लिस्ट के अनुसार उन लोगों को प्रिफरेंस मिलेगा जिनका मुंबई में खुद का घर हो. ये भी लिखा गया है कि अगर खुद का बिजनेश हो तो भी चलेगा. अगली लाइन में लिखा गया है कि लड़का वेल एजुकेटेड होना चाहिए सर्जन और सीए को प्रफरेंस मिलेगा. इस फेहरिस्त में ये भी लिखा हुआ है कि लड़का अगर यूरोप में रहता है तो भी चलेगा. यूरोप में भी इटली उसके लिए सबसे अच्छा रहेगा. 

Amber नाम के एक्स यूजर ने 2 अप्रैल को ये पोस्ट शेयर किया था. अब ये पोस्ट वायरल हो चुका है और इस लेख को लिखते समय तक पोस्ट 6 लोख लोगों ने देखा है. बहुत से लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो बहुत दिलचस्प है, जिसके बारे में आपको भी जानना चाहिए.

 

बहुत से लोग इस पोस्ट पर फनी कॉमेंट्स कर रहे हैं. जैसे एक यूजर ने लिखा कि ' इस प्लान को एक बार शार्क टैंक में पीच करना चाहिए.' 

दूसरे यूजर ने लिखा कि आईटी डेटा के मुताबिक, भारत में केवल 1.7 लाख लोगों की आय 1 करोड़ से अधिक है, तो 37 साल की उम्र में उसे अपना "सपनों का" राजकुमार मिलने की संभावना 0.01% है. 

वहीं एक यूजर लिखता है कि, इसीलिए वो अभी तक सिंगल है, और ऐसे लोगों को तो सिंगल ही रहें तो अच्छा है.

एक यूजर ने लिखा की, आजकल ज्यादातर लड़कियां गोल्ड डिगर हैं, और यह एक कड़वा सच है. वे खुद तो 5-10 लाख कमा लेंगी लेकिन पति 40-50 लाख कमाने वाला चाहती हैं.

एक यूजर लिखा कि, “कम से कम वह सीधे तौर पर कह तो रही है और अच्छा व्यक्ति होने के बहाने किसी को बेवकूफ बनाने की कोशिश नहीं कर रही है जो वह नहीं है! मैं फिर से कहता हूं, ऐसे लोग उन लोगों की तुलना में कम हानिकारक होते हैं जो दिखावा करते हैं कि वे अपने जीवन में किसी को प्यार के लिए चाहते हैं जबकि वास्तविकता में उनका उद्देश्य बिल्कुल अलग है.”

Trending news