Advertisement
photoDetails1hindi

स्प्रिंग में दिखना चाहते हैं fashionable, तो 2023 में ट्राई करें ये बेस्ट फैशन ट्रेंड्स

स्टाइल ट्रेंड्स हर साल बदलते रहते हैं और फैशन गेम के साथ बने रहने के लिए हर रोज कुछ नया करना जरूरी है. ऐसे में आज हम आपके लिए स्प्रिंग 2023 के लिए इन बेस्ट फैशन ट्रेंड्स को लेकर आए हैं जिनको आपको इस स्प्रिंग में जरूर फॉलो करना चाहिए, तो चलिए जानते हैं स्प्रिंग 2023 बेस्ट फैशन ट्रेंड्स.

ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र

1/5
ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र

ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र एक ऐसा फैशन पीस है जो कैजुअल और फॉर्मल वियर दोनों के लिए अच्छा काम करता है. जब मिनी स्कर्ट और बॉडीसूट के साथ स्टाइल किया जाता है, तो यह डिनर और ब्रंच के लिए एक परफेक्ट लुक देता है और जब पैंट के साथ स्टाइल किया जाता है, तो यह एक परफेक्ट फॉर्मल लुक देता है.

चिकनकारी कुर्ती

2/5
चिकनकारी कुर्ती

पिछले साल चिकनकारी कुर्ती का चलन शुरू हुआ था लेकिन इस साल वे बाजार पर राज करेंगी. चिकनकारी कुर्तियों को फिर से फॉर्मल और इनफॉर्मल दोनों लुक में स्टाइल किया जा सकता है. 

ढीली जीन्स

3/5
ढीली जीन्स

खैर, बैगी जीन्स यहाँ रहने के लिए हैं !! और यह स्किनी जींस को अलविदा कहने का समय है. बैगी और ओवरसाइज़्ड जींस ट्रेंडी होने के साथ-साथ आरामदायक भी हैं. उन्हें टी-शर्ट या ट्रेंडी टॉप के साथ पेयर करने से आप भीड़ से अलग दिखेंगी.

 

पेस्टल कलर

4/5
पेस्टल कलर

यदि हम एक विशिष्ट रंग पैलेट के बारे में बात करते हैं जो वसंत के साथ-साथ गर्मी पर भी राज करेगा, तो पेस्टल है. पेस्टल रंगों में हर आकार, रंग पर अच्छा दिखने की कला होती है. ये कलर्स किसी भी आउटफिट को बेहद चिक और क्लासी लुक देते हैं.

फूलों की पोशाक

5/5
फूलों की पोशाक

कहा जा सकता है कि फूलों की पोशाक चमकदार धूप वाले दिनों के लिए बनाई जाती है. फ्लोरल ड्रेसेस, मैक्सी हो या फुल लेंथ, दोनों ही फैशन में वापस आ गई हैं. ब्राइट कलर्स पर बड़े प्रिंट वाले ट्रेंड में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़