Fashion Tips: गर्मियों में ऑफिस लुक को बनाना चाहते हैं खास? तो अपनाएं ये फैशन टिप्स
Advertisement
trendingNow11259420

Fashion Tips: गर्मियों में ऑफिस लुक को बनाना चाहते हैं खास? तो अपनाएं ये फैशन टिप्स

Summer Fashin Tips For Office Workers: गर्मियों का समय चल रहा है और इस मौसम में कपड़ों के फैशन में भी बदलाव आता है. ऐसे में हम यहां आपको बताएंगे कि गर्मियों में आप ऑफिस लुक को कैसे खास बना सकते हैं?

 

Fashion Tips: गर्मियों में ऑफिस लुक को बनाना चाहते हैं खास? तो अपनाएं ये फैशन टिप्स

Summer Fashin Tips For Office Workers: गर्मियों का समय चल रहा है और इस मौसम में कपड़ों के फैशन में भी बदलाव आता है. गर्मियों के कपड़े कभी ज्यादा लूस होते हैं ताकि आपको गर्मी न लगे तो कभी बहुत ज्यादा बड़े होते हैं ताकि पूरी बॉडी को समबर्न से बचाया जा सके लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आपको मौसम के चलते स्टाइल से समझौता करना होगा.वहीं अगर आप रोजाना ऑफिस जाते हैं तो आपको हर दिन कुछ अलग पहनने का मन होता होगा.इस बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप गर्मियों बेस्ट लुक पा सकते हैं चलिए जानते हैं कैसे?
गर्मियों में इस तरह करें खुद को तैयार-
ऑफिस लुक के लिए सहीं फैब्रिक चुनें-

ऑपको गर्मी के दिनों में केवल कॉटन, लीनेंन, खादी फैब्रिक ही चुनना चाहिए. ये पहनने में आरामदायक होते हैं. और गर्मी में आने वाले पसीने को सोक लेते हैं. इसलिए अगर आप ऑफिस में स्वेटिंग अवॉइड करना चाहते हैं तो आप खादी का कुरता या कॉटन लॉग टॉप के साथ जींसर वियर कर सकती हैं. वहीं अगर जींस पहनना मना है तो आप लेगिंग पहन सकती हैं.
गर्मियों में बेस्ट फिटिंग के लिए पहने ये-
आपको इस बात का ध्यान रखना है कि ऑफिस में पहनने वाले कपड़े न ज्यादा लूस और न ज्यादा टाइट हों,बता दें गलत फिटिंग के कपड़े पहनने पर आप असहज फील करेंगे. इसलिए आप वाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पेयर कर सकते हैं.
गर्मियों में इस तरह हो आपका ऑफिस लुक-
अगर आप बिसनेस वूमेन हैं तो आपको आए दिन मीटिंग एटैंड करनी पड़ती होगी  तो ऐसे में आप अब फॉर्मल ड्रेस को फॉलो कर सकते हैं इसके लिए आप ब्लेजर खरीद सकती हैं ये दिखने में फॉर्मल और पहनने में कंफर्टेबल होते हैं. वहीं ज्यादातर आप ब्लैक कोट कोट को ट्राय कर सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news