Anupama Serial पर दिखा PM Modi के Vocal For Local का असर, Rupali Ganguly ने की ये अपील
Advertisement

Anupama Serial पर दिखा PM Modi के Vocal For Local का असर, Rupali Ganguly ने की ये अपील

PM Modi Vocal For Local: पीएम नरेंद्र मोदी को आपने कई बार 'वोकल फॉर लोकल' के लिए अपील करते हुए सुना होगा, अब टीवी एक्ट्रेस ने भी इसको लेकर अहम बात कही है.

Anupama Serial पर दिखा PM Modi के Vocal For Local का असर, Rupali Ganguly ने की ये अपील

Rupali Ganguly Vocal For Local: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी अक्सर अपने भाषण और ट्वीट्स के जरिए देश में बने प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देने की बात पर जोर देते हैं. उनका मानना है कि अगर आम लोग अपने घरों के आसपसा छोटे दुकानदारों और रेहड़ी पर सामान बेचने वाले लोगों से समान खरीदेंगी तो इससे स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा. इसके लिए पीएम ने 'वोकल फॉर लोकल' का नारा दिया था, जिसका असर कई बार देखने को मिला है. अब अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी इसको लेकर अपील की है.

पीएम ने शेयर किया 'अनुपमा' का वीडियो
मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा के इस वीडियो को पीएम मोदी ने एक्स ऐप पर शेयर करते हुए  लिखा, ”देशभर में #VocalForLocal आंदोलन को काफी गति मिल रही है. गौरतलब है कि हाल मे ही पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मंथली रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ में  फेस्टिव सीजन के दौरान वोकल फॉर लोकल को जोर देने को कहा था. 

 

'अनुपमा' ने क्या कहा?

इस वीडियो में 'अनुपमा' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली कह रही हैं, 'सोशल मीडिया का युग है, जहां हर कोई स्टोरी टेलेर है। सोचिए अगर हमने अपने किसी की स्टोरी डाल दी और उसकी जिंदगी एकदम ब्लॉकबस्टर हो जाए,तो कितना अच्छा रहेगा न.' सीरियल में रुपालीके पति का किरदार निभा रहे अनुज दिवाली तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यूपीआई पेमेंट, डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया पर को भी प्रमोट किया. रूपाली ने बताया कि कैसे हम लोक दुकानदारों की चीजों को खरीदकर उसके बारे में सोश मीडिया पर पोस्ट कर सकते हैं, उन्होंन कहा, 'आप भी हमारी तरह दीवाली को रोशन बनाएं, वोकल फॉर लोकल.'
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

पीएम मोदी ने आखिर में की ये अपील

इस वीडियो के आखिर में पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज आती है, जिनमें वो कह रहे हैं, 'साथियों हमारे त्यौहारों में हमारी प्राथमिकता हो, #VocalForLocal और हम मिलकर उस सपने को पूरा करें, हमारा सपना है, आत्मनिर्भर भारत, ऐसे प्रोडक्ट को खरीदते समय यूपीआई डिजिटल पेमेंट सिस्टम से पेमेंट के आग्रही बनें, और उस प्रोडक्ट के साथ, या उस कारिगर के साथ सेल्फी नमो ऐप पर मेरे साथ शेयर करें, और वो भी मेड इन इंडिया स्मार्टफोन से. मैं उनमें से कुछ पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा, जिससे दूसरे लोगों को भी वोकल फॉर लोकल की प्रेरणा मिले.' 

Trending news